1 साल के बाद अपने देश लौटें ऋषि कपूर, जल्द फिल्मों में होगी वापसी
1 साल के बाद अपने देश लौटें ऋषि कपूर, जल्द फिल्मों में होगी वापसी
Share:

करीब 1 साल के लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर अपनी पत्नी नीतू कपूर संग भारत वापस आ गए हैं. ऋषि के वापस आने के बाद खुशी के जश्न की शुरुआत भी हो चुकी है. मायानगरी मुंबई आते ही ऋषि कपूर द्वारा ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की गई है और उन्होंने सभी को भावुक भी कर दिया है. अभिनेता ऋषि के बच्चों रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी द्वारा अपने घर पर अपने पिता का शानदार तरीके से स्वागत किया गया है. अब जब ऋषि कपूर भारत लौट आए हैं, तो उनके फैंस भी जानना चाहते हैं कि ऋषि फिल्मों में कब वापसी करने जा रहे हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने बताया था कि एक बार वे मुंबई आ गए, तो वे सेटल होने हेतु 15 दिन लेंगे और फिर काम पर वे वापस चले जाएंगे. आपको बता दें कि पिछले साल यूएस जाने से पूर्व ऋषि कपूर, इमरान हाशमी और शोभिता धूलिपाला द्वारास्टारर फिल्म द बॉडी की शूटिंग कर रहे थे और उस समय ऋषि ने इस प्रोजेक्ट की ज्यादातर शूटिंग पूरी कर ली थी, जबकि अब ऋषि मेकर्स के साथ मिलकर इसका पैच वर्क पूरा करने वाले हैं. द बॉडी के मेकर्स ने कहा है कि वे सितंबर के अंत या अक्टूबर की शुरुआत में काम शुरू कर सकते हैं.

दूसरी ओर सुपरस्टार संजय दत्त द्वारा भी ऋषि कपूर संग अपने प्रोडक्शन में बन रही फिल्म पंडित गली का अली में काम करने की इच्छा जाहिर की गई है. संजय ने एक इंटरव्यू में कहा कि, 'फिल्म के बारे में अभी बात करना जल्दबाजी होगी क्योंकि ऋषि सर अभी भारत वापस आए हैं. मैं कुछ महीनों से उनसे लगातार बातचीत कर रहा हूं. मुझे उन्हें काम पर दोबारा देखने का इंतजार है.' 

 

अनन्या-ईशान ने शुरू की Khaali Peeli की शूटिंग, शेयर की फोटो

Nishabdham : आर माधवन के साथ नज़र आएँगी अनुष्का शेट्टी, पोस्टर हुआ रिलीज़

सौतेली बेटी से अपने रिश्ते पर पहली बार बोली मान्यता, कहा- 'आंटी से लेकर मां तक...'

दुल्हन की तरह सजकर लाल बाग के राजा के दर्शन करने पहुंची दीपिका रणवीर सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -