महिला का बैग छीनने आया चोर लेकिन..., ऋषि कपूर ने शेयर किया वीडियो
महिला का बैग छीनने आया चोर लेकिन..., ऋषि कपूर ने शेयर किया वीडियो
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार एक्टर ऋषि कपूर अपनी फिल्मों के लिए फेमस हैं इसी के साथ वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो को शेयर करते हुए ऋषि कपूर ने लिखा, 'चोर हो तो ऐसा हालांकि यह बनाया गया है पर फनी है.'' आप सभी को बता दें कि ऋषि कपूर द्वारा शेयर किए इस वीडियो को कुछ ही घंटे में ट्विटर पर हजारों व्यूज मिल चुके हैं और यह वीडियो वाकई में बहुत फनी है.

 

आप देख सकते हैं इस वीडियो में ''एक शख्स महिला से एक उसका बैग लूटने की कोशिश कर रहा है लेकिन इतने में ही वो महिला उसकी स्कूटी लेकर भाग जाती है.'' वहीं इस वीडियो में एक चोर महिला का बैग छीनने की कोशिश करता है, तभी महिला अपना बैग दूर फेंक देती है. चोर यह देखकर महिला के बैग की पीछे भागता है. वहीं महिला मौका पाकर चोर की स्कूटी उड़ा कर वहां से भाग जाती है.''

वैसे आप जानते ही होंगे कि काफी लंबी बीमारी से भारत लौटे ऋषि कपूर इन दिनों अपने परिवार के साथ खुलकर वक्त बिता रहे हैं. वहीं बीते दिनों एक्टर ने अपने बेस्ट फ्रेंड राकेश रोशन और जितेंद्र से मुलाकात की और उस दौरान की कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है जो आपने देखी ही होंगी. ऋषि कपूर अपने सभी मोमेंट्स को फैंस के साथ शेयर करने में पीछे नहीं रहते हैं.

करीना को नहीं पसंद अपनी भांजी की ये हरकत, बहन करिश्मा को दी ये सलाह

4 घंटे से ज्यादा का लेबर पैन नहीं चाहती थी यह एक्ट्रेस, पानी के अंदर दिया बच्चे को जन्म

सलमान संग अपने रिश्ते को लेकर कटरीना ने किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -