30 हजार रुपये में अवार्ड खरीदने पर ऋषि ने मांगी माफी....
30 हजार रुपये में अवार्ड खरीदने पर ऋषि ने मांगी माफी....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के पिता अभी अपनी फिल्म से कही ज्यादा अपनी किताब से धूम मचा रहे है जी हाँ, बॉलीवुड फिल्मो के एक चर्चित स्टार अभिनेता ऋषि कपूर एक बार फिर से सुर्खियों में है. वैसे भी रणबीर कपूर के बापू यानि ऋषि कपूर अपनी किताब 'खुल्लम खुल्ला -ऋषि कपूर अनसेंसर्ड' के कारण भी आजकल सुर्खियों में बने हुए है व अपनी इस किताब में ऋषि ने ऐसे ऐसे खुलासे किये है की हर कोई हैरान व परेशान है.

आपको यह तो याद ही होगा की ऋषि ने हाल ही में रिलीज हुई अपनी आत्मकथा ‘खुल्लम खुल्ला’ में खुलासा किया था कि उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों में अपने लिए 30,000 रुपये में अवार्ड खरीदा था. व अब अपने एक साक्षात्कार के दौरान बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने अपने लिए ‘सर्वश्रेष्ठ अभिनेता’ का अवार्ड खरीदने पर माफी मांगी है. इस साक्षात्कार के दौरान मशहूर पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने जब ऋषि द्वारा ‘फिल्मफेयर अवार्ड’ खरीदने का मुद्दा उठाया तो ऋषि ने कहा, “ना, ना, ना..मैंने अवार्ड के नाम का खुलासा नहीं किया है.

सिर्फ इतना कहा है कि मैंने अपनी फिल्म ‘बॉबी’ के लिए वह अवार्ड खरीदा था.” पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने जब उन्हें याद दिलाया कि उन्हें उस वर्ष बॉबी के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का ‘फिल्मफेयर अवार्ड’ मिला था, जो उन्होंने अमिताभ बच्चन (जंजीर) को पछाड़कर लिया था, तो ऋषि ने कहा, “यह उनमें से एक अवार्ड था.”

अब अपने पिता के लिए हानिकारक साबित हुए ऋषि, खोले उनके अफेयर्स के राज.....

ऋषि कपूर ने पूछा- क्या देश में एक ही परिवार है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -