40 हजार फीट ऊंचाई से रणबीर के लिए ये क्या कह गए पापा ऋषि...
40 हजार फीट ऊंचाई से रणबीर के लिए ये क्या कह गए पापा ऋषि...
Share:

रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' अपनी रिलीज के बाद से बॉक्स आॅफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म ने अपनी रिलीज के तीन दिन के भीतर ही कई रिकॉर्ड बना लिए हैं। फिल्म में रणबीर कपूर की अदाकारी की सब तारीफ कर रहे हैं। यह फिल्म रिलीज होते ही रणबीर कपूर के पापा ऋषि कपूर 40 हजार फीट की ऊंचाई पर पहुंच गए और उन्होंने रणबीर कपूर के लिए कुछ ऐसा कह दिया कि सब हैरान रह गए। 

संजू में रणबीर कपूर की एक्टिंग के सब कायल हो गए हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त की जिंदगी को पर्दे पर इतनी अच्छी तरह  निभाया कि किसी को लग ही नहीं रहा कि रणबीय यह किरदार कर रहे हैं। उनकी इस सफलता ने उनके पापा ऋषि कपूर भी काफी खुश हैं। उन्होंने फिल्म की रिलीज के बाद 40 हजार फीट की ऊंचाई पर जाकर उन्होंने बेटे रणबीर कपूर की तारीफ की है। एक तस्वीर पोस्ट करते हुए ऋषि कपूर न ट्वीट किया, मैं उड़ रहा हूं, मेरा एयरक्राफ्ट 40 हजार फीट की ऊंचाई पर उड़ रहा है, चीयर्स रणबीर। तुम्हें नहीं मालूम, तुम्हारे पैरेंट्स को तुम पर कितना गर्व है... God Bless you शुक्र‍िया, और भी अच्छा काम करो। 


बता दें कि पापा की इस तारीफ से रणबीर भी काफी खुश हैं, क्योंकि यह शायद पहली बार है, जब ऋषि कपूर ने सार्वजनिक मंच पर अपने बेटे के काम की तारीफ की है। एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने कहा भी था कि पापा कभी भी मेरे काम की तारीफ नहीं करते। अब ऐसे में उनका यह रिएक्शन रणबीर के लिए बहुत खास है। 

'संजू' हिट होने के बाद भी रणबीर से इम्प्रेस नहीं है ऋषि कपूर

रणबीर को लेकर संजय दत्त पर भड़के ऋषि कपूर

कई रिजेक्शन के बाद रणबीर बने 'संजू'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -