फिर से जीवित होगा RK स्टूडियो, ऋषि कपूर
फिर से जीवित होगा RK स्टूडियो, ऋषि कपूर
Share:

आपको बता दे की अभी हाल ही में मुंबई के चेंबूर इलाके में स्थित बॉलीवुड के सबसे पुराने आर. के स्टूडियो में भीषण आग लगने की खबर आई थी जिसके कारण पूरा बॉलीवुड स्तब्ध था. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर व चर्चित फिल्म प्रोडक्शन हाउस R.K.स्टूडियो में पूर्व में शनिवार को आग लग गई थी, जो काफी तेजी से फैली थी. इस भयंकर आग के कारण एक हाल पूरी तरह से जल गया था. आरके स्टूडियो मुंबई के चेंबूर में है. इसकी स्थापना राज कपूर ने की थी. इस समय स्टूडियो के मालिक ऋषि कपूर हैं. ऋषि कपूर ही सारा कामकाज संभालते हैं. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक आर के स्टूडियो में लगी आग के बाद अब ऋषि कपूर भी चिंतित है.

ऋषि कपूर ने अभी हाल ही में अपने एक बयान में कहा है कि मुंबई के प्रतिष्ठित 'आर. के. फिल्म्स एंड स्टूडियोज' सभी अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ फिर से बनाया जाएगा और यह 'स्टेट आफ द आर्ट' स्टूडियो होगा. 16 सितम्बर को स्टूडियो आग की चपेट में आ गया था और उसे काफी नुकसान पहुंचा था.

स्टूडियो के संस्थापक दिग्गज राज कपूर के बेटे ऋषि कपूर ने मंगलवार को दुख जताया और कहा कि यहां चेंबुर में 16 सितम्बर को हुई इस दुखद घटना का जख्म हमेशा बना रहेगा. उन्होंने दुर्घटना के बाद की स्टूडियो की तस्वीर साझा की. उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा, "16 सितम्बर 2017. भयानक आग में राख..दाग बने रहेंगे लेकिन 'स्टेट आफ द आर्ट' स्टूडियो बनाया जाएगा."

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सुरक्षित विश्व निर्माण के लिए साथ आने की ज़रूरत है - प्रियंका चोपड़ा

जाने रानी पद्मावती से जुड़े कुछ तथ्य....

मम्मी करीना के लिए बर्थडे पर ये ख़ास तोहफा लाए है तैमूर...

बर्थडे स्पेशल : 80 की उम्र तक फिल्मो में काम करना चाहती है बेबो...

Bollywood के बैडमैन 'गुलशन ग्रोवर' को Happy बर्थडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -