R.K.स्टूडियो में लगी आग पर कार्टून बनाते हो शर्म नहीं आती - ऋषि कपूर

आपको बता दे कि, अभी हाल ही ऋषि कपूर के आरके स्टूडियो में भयंकर आग लग गई थी जिसके कारण काफी नुकसान हुआ. मुंबई के चेंबूर इलाके में स्थित बॉलीवुड के सबसे पुराने आर. के स्टूडियो में भीषण आग लगने की खबर आई थी जिसके कारण पूरा बॉलीवुड स्तब्ध है. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर व चर्चित फिल्म प्रोडक्शन हाउस R.K.स्टूडियो में शनिवार को आग लग गई थी, जो के काफी तेजी से फैली थी व इस भयंकर आग के कारण एक हॉल पूरी तरह से जल गया था. आरके स्टूडियो मुंबई के चेंबूर में है.

इसकी स्थापना राज कपूर ने की थी. इस समय स्टूडियो के मालिक ऋषि कपूर हैं. ऋषि कपूर ही सारा कामकाज संभालते हैं. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक आर के स्टूडियो में लगी भयंकर आग के कारण बने कार्टून पोस्टर पर ऋषि कपूर भड़क गए है. इस कार्टून में RK स्टूडियो में आग और राजकपूर की इमेज को दिखाया गया है और व्यंग्य किया गया है कि "ये अच्छा शगुन है, क्योंकि मेरी जिंदगी में सबकुछ 'आग' से शुरू हुआ'.

इस पर अभिनेता ऋषि कपूर ने रीट्वीट करते हुए कहा है कि, 'ये गलत है. हम इस तरह के हास्य पर आपत्ति करते हैं.' बता दें कि आरके स्टूडियो की स्थापना 1948 में राज कपूर ने की थी. उनके निधन के बाद खुद ऋषि कपूर इस स्टूडियों का काम देखते थे. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गंगाजल के आइटम नंबर में नजर आ चुकी है 'संजू बाबा की मान्यता'

जब shopping को निकली हुमा कुरैशी

'अजय-तब्बू' के रोमांस का बीज फिर से होगा पल्ल्वित

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -