कपूर खानदान के चश्मे चिराग रणबीर कपूर भी भस्म हो चुके RK स्टूडियो पहुंचे
कपूर खानदान के चश्मे चिराग रणबीर कपूर भी भस्म हो चुके RK स्टूडियो पहुंचे
Share:

जिस प्रकार से पूर्व में मुंबई के चेंबूर इलाके में स्थित बॉलीवुड के सबसे पुराने आर. के स्टूडियो में भीषण आग लगने की खबर आई थी जिसके कारण पूरा बॉलीवुड स्तब्ध था. आपको बता दे की बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर व चर्चित फिल्म प्रोडक्शन हाउस R.K.स्टूडियो में शनिवार को आग लग गई थी, जो के काफी तेजी से फैली थी व इस भयंकर आग के कारण एक हाल पूरी तरह से जल गया था. आरके स्टूडियो मुंबई के चेंबूर में है. इसकी स्थापना राज कपूर ने की थी. इस समय स्टूडियो के मालिक ऋषि कपूर हैं. ऋषि कपूर ही सारा कामकाज संभालते हैं. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक आर के स्टूडियो में लगी आग के बाद अब जाकर ऋषि कपूर का एक बयान आया है.

ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'स्टूडियों में आग लगने को लेकर मुझे काफी दुख है और आग लगने से हमने एक आइकोनिक स्टेज खो दिया है.' ऋषि कपूर ने कहा, 'मुझे अब भी इस पर भरोसा नहीं कर सकता.' ऋषि ने बताया कि आग लगने के बाद वह घंटों स्टूडियो को निहारते रहे और परेशान व असहाय महसूस करते रहे. घर पर बात कर रहे ऋषि ने बताया कि वह सोच रहे हैं कि शायद ये सब एक बुरा सपना हो.

ऋषि को अभी भी आग लगने की वजह नहीं पता. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. अभिनेता ऋषि कपूर की मानें, तो सिनेमा के कई बेशकीमती पन्ने इस आगजनी में राख हो गए हैं. बीते कुछ दिनों से रणबीर कपूर लंदन में थे, घटना का पता चलते ही वह भी वापस लौटकर सबसे पहले आर.के स्टूडियो ही पहुंचे. वह लंदन में संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग कर रहे थे. बताया जा रहा है कि दुर्घटना के बारे में पता चलते ही वह तुरंत मुंबई लौट आए.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पीएम मोदी मेरी बेटी को न्याय दिलाओ.....

आखिर क्यों? शबाना आज़मी ने दो बार सुसाइड की कोशिश की

एमी अवॉर्ड्स: प्रियंका चोपड़ा के मस्त-मस्त दो नैन लोगों के दिल का ले गए चेन...

...तो क्या फुस्स हो जाएगी 'सिमरन'?

धोनी के अलावा इन चार लोगों के दिलों संग भी खेल चुकी है 'राय लक्ष्मी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -