जब ऋषि ने लेडीज पेंट पहनकर की शूटिंग
जब ऋषि ने लेडीज पेंट पहनकर की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड के मशहूर और रोमांटिक एक्टर ऋषि कपूर अपने मस्तमोला अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं. उन्हें जो सही लगता है वह उससे वही बोल देते हैं, और जो गलत लगता है तो वही टोक देते हैं. कई इंटरव्यूज के दौरान उनके सेन्स ऑफ़ ह्यूमर का नमूना देखने को मिला है. और जब भी मौका मिलता है. वह अपनी ज़िन्दगी से जुड़े किस्सों को लोगों से या सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर शेयर करते हैं. कभी-कभी वह अपने बोलने के बेबाक तरीक से फिल्मो से जुड़े किस्सों को बड़े ही मजे से सुनाते नज़र आते हैं.

हाल ही में ऋषि ने अपनी फ़िल्मी करियर से जुड़े एक किस्से को लोगों से साझा करते हुए लिखा कि, फिल्म 'जहरीला इंसान' के गाने 'ओ हंसिनी' की शूटिंग के समय उन्होंने लेडीज पैंट्स पहन रखी थीं, जिसमे उनकी को-स्टार मौसमी चटर्जी थी. ऋषि ने आगे लिखा कि उनहोंने उसी पैंट में पूरे गाने की शूटिंग कम्पलीट करदी थी, और नोटिस भी नहीं किया था. इस बात पर तब लगौर फ़रमाया गया जब उनकी डिज़ाइनर ने इस बात को नोटिस किया की उनकी पैंट की चैन सामने होने की बजाये, साइड में लगी हुई है. ऋषि ने बताया की, "मैं जब भी इस किस्से को याद करता हूँ तो हसी आ जाती है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्या? वरुण और नताशा के बीच आ गई है दूरिंया

इस टीवी एक्ट्रेस ने कटरीना को किया रेप्लस, बनाई ऋतिक के साथ जोड़ी

अक्षय ने बताया अपने Bald Look का राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -