पति ऋषि कपूर को नीतू ने कहा 'बच्चा', अभिनेता बोले- 'चट्टान'

पति ऋषि कपूर को नीतू ने कहा 'बच्चा', अभिनेता बोले- 'चट्टान'

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इन दिनों न्यूयॉर्क में रहते हुए कैंसर की बीमारी से पूरी तरह ठीक होने की कोशिश में हैं. अमेरिका के न्यूयॉर्क में रहते हुए अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव पाए जाते हैं. कभी सोशल मीडिया पर फोटो को साझा करते हुए तो कभी समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हुए उन्हें देखा जाता है. 

हाल ही में अपने इंटरव्यू के में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) द्वारा नीतू कपूर की तारीफों के पुल बांधे गए हैं और उनके बारे में बताते हुए ऋषि कपूर ने कहा है कि, 'नीतू मेरे लिए बिल्कुल एक चट्टान की तरह खड़ी रही और मैं उनके बिना कुछ नहीं कर सकता था. जबकि वह एक जिब्राल्टर की चट्टान की तरह हैं, जिन्होंने मेरा बहुत समर्थन किया. उनके बिना मैं कहीं नहीं जा सकता हूं.' साथ ही नीतू कपूर द्वारा भी इंटरव्यू में उनसे जुड़ी कई बातें बताईं गई है और उन्होंने कहा कि, 'वो बिल्कुल मेरे बच्चे की तरह हो गए थे, उन्हें कुछ तकलीफ न हो इसलिए मैने उनका खूब ध्यान रखा.'

बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि जब ऋषि कपूर द्वारा अपनी पत्नी की इतनी तारीफ की गई हो. इससे पहले भी वे एक इंटरव्यू में कह चुके हैं कि नीतू कपूर बिल्कुल एक चट्टान बन गई हैं जिन्होंने सारी जिम्मेदारियां अपने कंधों पर ली है. आपको इस बात से अवगत करा दें कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) सितंबर 2018 से ही अपनी बीमारी के कारण न्यूयॉर्क में मौजूद है. 

जेटली के निधन पर गमगीन हुआ बॉलीवुड, कहा- देश ने एक और महान नेता खो दिया

अक्षय कुमार की सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ रही 'मिशन मंगल', कमा लिए इतने करोड़

6 साल बाद एक्ट्रेस ने खोला बड़ा राज, बताई रणदीप हुड्डा से ब्रेकअप की वजह

MP के इस परिवार के लिए फरिश्ता बनी सारा अली खान, वीडियो से मिला खोए बेटे का सुराग