ऋषि कपूर ने शेयर किया न्यूयॉर्क का अनुभव, 'कम देख पाते हैं आसमान'..

Aug 04 2019 03:28 PM
ऋषि कपूर ने शेयर किया न्यूयॉर्क का अनुभव, 'कम देख पाते हैं आसमान'..

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर पिछले 10 महीनों से न्यूयॉर्क में अपने कैंसर का इलाज करवा रहे हैं. इस दौरान बॉलीवुड के कई स्टार्स उनसे मिल कर आ चुके हैं. खबर है कि ऋषि कपूर जल्दी ही भारत लौट आएंगे और उनके साथ-साथ उनके फैंस को इस बात की जल्दी है कि वो भारत लौट आये.इसके अलावा ऋषि ने ट्विटर पर इस दौरान हुए अपने अनुभव पर एक दिलचस्प बयान दिया है. आइये आपको बता देते हैं उन्होंने क्या कहा है. 

दरसल ऋषि ने ट्वीट में शहर की परिस्थितियों को बताते हुए अपनी घर वापसी की इच्छा भी बताई है. उन्होंने लिखा, 'कन्फेशन, इतने लंबे समय तक इस कंक्रीट के जंगल (मैनहट्टन) में रहने के कारण, आपको बहुत ज्यादा आसमान देखने को नहीं मिलता.  कल नदी के किनारे था, वहां ऊपर एक विमान को देखा और उसके शोर को सुना. यह दृश्य और आवाज घर वापसी पर आम बात है. लेकिन यह परेशान करने वाली आवाज अच्छी लग रही थी. मुझे लगता है कि इसका मतलब है कि जल्द ही मैं आजाद होकर घर वापसी करूंगा'. 

बता दें, ऋषि कपूर को इस बीमारी के चलते काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. लेकिन वो हर नहीं मानें बल्कि डट कर लड़ रहे हैं, वहीं उनका परिवार इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ है. वैसे वह अब ठीक हो गए हैं. उन्होंने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में बताया था कि ठीक होने के बाद भी उनके कुछ ट्रीटमेंट्स बाकी हैं. पत्नी नीतू कपूर निरंतर न्यूयॉर्क में उनका ख्याल रख रही हैं. साथ हो बॉलीवुड स्टार्स के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं. 

'अवतार' को लेकर ट्रोल हुए गोविंदा ने ट्रोलर्स को दिया जवाब, 'मुझे फर्क नहीं..'

जॉन के पहले इस एक्टर को हुई थी 'बाटला हाउस' ऑफर, लेकिन नहीं कर पाए काम

'सांड की आँख' के लिए तापसी नहीं थी पहली पसंद, इस एक्ट्रेस के पास थी फिल्म