VIDEO : ऋषि कपूर की नातिन को दिल्ली के मच्छरों ने किया परेशान, कह दी ऐसी बात
VIDEO : ऋषि कपूर की नातिन को दिल्ली के मच्छरों ने किया परेशान, कह दी ऐसी बात
Share:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) द्वारा जनता को डेंगू से लड़ने और उसे हराने हेतु हर रविवार अपने घरों में सफाई करने का अनुरोध किया गया है. बता दें कि उनकी इस पहल को देखते हुए लोगों के द्वारा उनका खूब साथ भी दिया गया है. हालांकि हाल ही में अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की नातिन समारा (Samara) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है, इसमें वे बता रही हैं कि दिल्ली में डेंगू को नहीं हराया जा रहा है और वहां, करोड़ों मच्छर हैं. 

अपने वीडियो में समारा (Samara) द्वारा बात करते हुए बताया गया है कि उन्हें मच्छरों की वजह से काफी समस्या हुई है और इस बार डेंगू और मलेरिया बहुत ही ताकतवर भी हैं. वीडियो में जिस तरह वे डेंगू के बारे में बात कर रही थीं, उसमें उनका अंदाज और बोलने का तरीका काफी लाजवाब नज़र आया है. बता दें कि समारा के इस वीडियो को शेयर करते हुए नीतू कपूर (Neetu Kapoor) द्वारा इंस्टाग्राम पर लिखा गया है कि, "डेंगू को हराएंगे." 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीतू कपूर (Neetu Kapoor) हाल ही में अपने पति और बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ न्यूयॉर्क से मुंबई करीब 1 साल बाद वापस लौट आई हैं. बता दें कि ऋषि कपूर के इलाज हेतु नीतू कपूर पिछले साल सितंबर से ही वहां उनके साथ मौजूद थीं और इस कपल का देश को भारत आने का बेसब्री से इंतज़ार था. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

कुली नंबर 1 के सेट पर आग लगने से हुआ इतने करोड़ का नुकसान, सामने आई जानकारी

अपने गुरु ऋतिक को कड़ी टक्कर दे रहे टाइगर, लिखा, 'मास्‍क के पीछे छिपा रहे हो डर'

PPDKP : दादा धर्मेंद्र ने देखीं पोते करण की फिल्म, जानिए क्या कहा ?

Dream Girl : बजट से दुगनी कमाई कर गई आयुष्मान-नुसरत की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -