हॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता से मिलकर ख़ुशी के मारे फुले नहीं समाए ऋषि कपूर
हॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता से मिलकर ख़ुशी के मारे फुले नहीं समाए ऋषि कपूर
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं. इस दौरान ऋषि से मिलने कई सेलेब्स पहुंचे. प्रियंका चोपड़ा, अनुपम खेर, जावेद अख्तर, आलिया भट्ट और सोनाली बेंद्रे सहित और भी कई सितारे अब तक ऋषि कपूर से मिल चुके हैं. हाल ही में ऋषि ने हॉलीवुड की दुनिया के एक दिग्गज अभिनेता से मुलाकात की और इसके बाद ऋषि ने उनकी तारीफों के पुल बांध दिए.

ऋषि ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके साथ हॉलीवुड के मशहूर एक्टर और डायरेक्टर रॉबर्ट डी नीरो नजर आ रहे हैं. ऋषि और रणबीर से नीरो की मुलाकात न्यूयॉर्क में हुई थी. इस दौरान उन्होंने नीरो के साथ एक तस्वीर भी क्लिक करवाई जिसे ऋषि ने अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'बिना किसी प्लानिंग के रॉबर्ट डी नीरो से मुलाकात की. वह रणबीर को जानते हैं क्योंकि वह उससे और अनुपम खेर से मिल चुके थे. वो उनकी सादगी और सुपर स्टारडम को देखकर हैरत में पड़ गए. उन्हें एहसास हुआ कि वो किस तरह की शख्सियत हैं? वो नीरो के व्यक्तित्व की चमक से उभर नहीं पा रहे हैं.'

ऋषि ने अपने कैप्शन के अंत में इस मुलाकात के लिए नीरो को धन्यवाद भी कहा. सोशल मीडिया पर नीरो और ऋषि की ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. आपको बता दें नीरो हॉलीवुड की दुनिया का बहुत बड़ा नाम है और उनसे मिलने का सौभाग्य बहुत कम ही लोगों को प्राप्त हो पाता है. इसलिए ऋषि नीरो से मिलकर बहुत खुश हुए.

हॉलीवुड अपडेट...  

बीमारी के कारण ठीक से चल भी नहीं पा रहे ऋषि, रणबीर ने इस तरह दिया सहारा

इस बेहद खूबसूरत मॉडल ने अपनी ब्रा उतारकर दिखाए प्राइवेट पार्ट्स

मंगेतर निक के साथ डेट पर कम्बल जैसा जैकेट पहनकर गईं प्रियंका, उड़ा जमकर मजाक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -