1 साल बाद देश लौटने के बाद अपने जिगरी यारों से मिलें ऋषि कपूर
1 साल बाद देश लौटने के बाद अपने जिगरी यारों से मिलें ऋषि कपूर
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर अपना इलाज कराकर बीते दिनों अमेरिका से इंडिया वापस आ चुके हैं. फैमिली और फ्रेंड्स द्वारा इस दौरान ऋषि कपूर का गर्मजोशी से स्वागत किया गया था. वहीं भारत आने के बाद ऋषि कपूर काफी खुश भी हैं और वो अपने दोस्तों से भी मिल रहे हैं और वे उनके साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. एक्टर द्वारा अब अपने बेस्ट फ्रेंड राकेश रोशन और दिग्गज अभिनेता जितेंद्र से मुलाकात की गई है. ऋषि द्वारा इस ख़ास मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है.

ऋषि ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि- Thank you for the warm welcome! आपको बता दें कि तस्वीर में ऋषि कपूर, रणधीर कपूर, जितेंद्र और राकेश रोशन देखने को मिल रहे हैं. फोटो में ऋषि, जितेंद्र और राकेश की बॉन्डिंग साफ़ नजर आ रही है.

बता दें कि अभिनेता ऋषि, जितेंद्र और राकेश करियर की शुरुआत से ही अच्छे दोस्त रहे हैं. जब ऋषि, जितेंद्र और राकेश सभी यंग थे तब की उनकी साथ की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आज भी देखने को मिल जाएगी. साथ ही हम आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि ऋषि कपूर अपनी कैंसर की बीमारी का इलाज कराकर 10 सितंबर को भारत लौट आए हैं. एयरपोर्ट पर ऋषि और नीतू दोनों को साथ में स्पॉट किया गया था. कपल पूरे 11 महीने 11 दिनों के बाद अपने देश लौटा था. 

कैमरे में कैद हुए ये बॉलीवुड सितारें, कार्तिक को देख लगी फैंस की भीड़

The Zoya Factor : पहले दिन इतनी कमाई कर सकती है सलमान-सोनम की फिल्म

IIFA में छाए यो-यो हनी सिंह, पहली बार 'बेस्ट म्यूजिक डायरेक्शन' अवॉर्ड पर किया कब्जा

Inshallah : सलमान संग काम ना करने का आलिया को मलाल, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -