ऋषि कपूर-इरफान खान को हिना खान ने दिया म्यूजिकल ट्रिब्यूट

टीवी के जाने माने एक्ट्रेस और बिग बॉस 11 की फाइनलिस्ट हिना खान ने छेड़े और हो गयी इमोशनल क्योंकि आने गाने के ज़रिए वो दे रही है ऋषि कपूर और इरफान खान को एक सुरीला ट्रिब्यूट. वहीं असल में कलर्स चैनल पर इस रविवार यानी 10 मई को आएगा एक शो जिसका नाम है "दर्द-ए-दिल" जिसमें इन्हें म्यूजिकल ट्रिब्यूट दिया जा सकता है  और कलर्स के साथ इसमें जुड़ गई है हिना खान भी और अपने सोशल मीडिया पोस्ट में हिना गाना गाती हुई नजर आ रही है.

इसके साथ ही भले ही लॉक डाउन है, शूटिंग रुकी हुई है परन्तु हिना खान जैसे एक्टर्स घर पर रहकर भी काम कर रहे है जैसे तैसे अपने फ़ोन पर शूट करते है और फैंस तक अपना मैसेज पहुंचाते है और ऐसा ही कुछ कर रही है हिना खान भी. वहीं हिना खान की पोस्ट पर एक्ट्रेस मौनी रॉय ने कमेंट कर हिना के गाने की तारीफ भी की है और हिना के कई सारे फैंस ने उनकी और उनके गाने की तारीफ की है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की भई पूरी दुनिया मे पहले ही कोरोना की मार से परेशान है और ऐसे में बॉलीवुड ने अपने दो बेहतरीन एक्टर्स को खोया है, बॉलीवुड ऋषि कपूर और इरफान खान को अंतिम विदाई भी नही दे पाया ऐसे में इन्हें अनोखे तरीके से कलर्स चैनल देगा एक म्यूजिकल ट्रिब्यूट जिसमे होंगे इनकी फ़िल्म के गाने जो आपको 10 मई यानी इस रविवार दोपहर 12 और शाम 5 बजे देखने को मिलेगा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by HK (@realhinakhan) on

फैंस कर रहे है एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान के रोमांस को मिस

पार्थ समथान ने एरिका फर्नांडिस को ऐसे दिया बर्थडे गिफ्ट

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए शिविन नारंग, डॉक्टर्स को कहा शुक्रिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -