ऋषि कपूर को 'श्री गणेश' का बुलावा, जल्द लौट सकते हैं भारत !

ऋषि कपूर को 'श्री गणेश' का बुलावा, जल्द लौट सकते हैं भारत !

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर लंबे समय से देश से दूर न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे हैं. वे करीब 11 माह से अमेरिका के न्यूयॉर्क में है. इस दौरान वे अपने देश की तमाम चीजों को काफी मिस भी कर रहे हैं और अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि ऋषि कपूर 2 सितंबर 2019 को गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट करने के लिए अपने देश भारत वापस लौट सकते हैं.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋषि कपूर अपने इलाज के आखिरी चरण में चल रहे हैं और उनकी सेहत में पहले से काफी सुधार भी आया है. मिड डे को ऋषि कपूर द्वारा बताया गया है कि वो इंडिया आकर गणेश चतुर्थी का त्योहार सेलिब्रेट करना चाहते हैं, आइए इसलिए क्योंकि कपूर फैमिली के लिए यह एक खास पर्व होता है. ऋषि कपूर ने कहा कि, "गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट करना कपूर फैमिली का रिवाज है और मैं इस पर्व का हिस्सा बनने की आशा में हूं."

साथ ही इससे पहले खबरें थीं कि 4 सितंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने हेतु ऋषि कपूर इंडिया वापस आ सकते हैं. अब ऋषि कपूर के जन्मदिन के साथ गणेश चतुर्थी का पर्व भी आ रहा है. अगर सब कुछ ठीक रहा तो सितंबर के महीने में ऋषि कपूर लंबे अर्से के बाद अपने देश वापस सकुशल लौटेंगे. 

आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा' से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे तमिल सुपरस्टार, ऐसा होगा किरदार

Housefull 4 : अब कव्वाली करते दिखेंगे अक्षय कुमार...

अक्षय कुमार ने शेयर की बचपन की तस्वीर, ये है उसका उद्देश्य

महाभारत में दुर्योधन बने पुनीत के बेटे भी करने जा रहे बॉलीवुड डेब्यू, ये होगी फिल्म