ऋषि बोले, कांग्रेसी तो यूजलेस हैं.......
ऋषि बोले, कांग्रेसी तो यूजलेस हैं.......
Share:

बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों में शामिल अभिनेता ऋषि कपूर और कांग्रेस वर्कर्स के बीच कुछ दिनों पहले शुरू हुआ विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। बता दे कि अभिनेता ऋषि कपूर ने अपने पूर्व के एक बयान में गाँधी परिवार पर जबर्दस्त रुप से कटाक्ष किया था जिसके बाद अब पूरी की पूरी कांग्रेस पार्टी उन पर टूट चुकी है. तथा सुनने में आया है कि उतर प्रदेश में कांग्रेसियों ने एक शौचालय का नाम अभिनेता ऋषि कपूर के नाम पर रख दिया है. ऋषि के बयानों का विरोध जतान के लिए इलाहाबाद में कांग्रेसियों ने टॉयलेट का नाम ऋषि कपूर रखा है| इस दौरान कांग्रेसियों ने टॉयलेट के बाहर एक बोर्ड टांग दिया। लेकिन एक्टर इस बात से बिल्कुल खफा नहीं हैं। उन्होंने कहा है- चलो मेरा नाम किसी काम तो आया। ये तो प्राइम मिनिस्टर का पेट प्रोजेक्ट है। 


अभिनेता ने अपने बयान में कहा कि इससे तो मैं बहुत खुश हूं। कम से कम मेरा नाम किसी के काम तो आया। लेकिन ये कांग्रेसी तो यूजलेस हैं। किसी काम के नहीं हैं। मुझे फख्र है कि सुलभ शौचालय का नाम मेरे नाम पर किया गया है। आखिर ये हमारे प्राइम मिनिस्टर का पेट प्रोजेक्ट है। बता दे कि कांग्रेस पार्टी ने ऋषि कपूर को एक बयान के जरिए सलाह दी थी कि वे पहले गांधी फैमिली की हिस्ट्री को ठीक से समझ लें।

बहादुरगंज में शिवाजी पार्क पर नगर निगम द्वारा बनाए गए सुलभ शौचालय को ऋषि कपूर का नाम दिया गया है।  गौरतलब है अभी पूर्व में ही अभिनेता ऋषि कपूर ने गांधी परिवार पर जबरदस्त प्रहार करते हुए कहा था कि हिंदुस्तान में कई जगहों का नाम गांधी फैमिली से जुड़े नेताओं के नाम पर आखिर क्यों रखा गया है जिस पर ऋषि कपूर भड़क गए थे। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -