दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर ने बच्चों के लिए ITR का फॉर्मूला दिया, तो लोगों ने...'
दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर ने बच्चों के लिए ITR का फॉर्मूला दिया, तो लोगों ने...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में कैंसर ट्रीटमेंट करा रहे हैं. अभिनेता ऋषि कैंसर से फ्री हो गए हैं और उनका इलाज आखिरी चरण में चल रहा है. ऋषि इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव भी हैं और अपने हालिया ट्वीट में उन्होंने इनकम टैक्स सिस्टम पर तंज कसा है. उन्होंने फनी अंदाज में टैक्स भरने वालों को सलाह दी है कि कैसे वे अपने बच्चों को इसके लिए तैयार कर सकते हैं ?

ऋषि कपूर ने एक ट्वीट में लिखा है कि- ''किसी ने ये भेजा. जो मुझे पसंद आया...हमेशा अपने बच्चों की आइसक्रीम और चॉकलेट का एक तिहाई हिस्सा उनसे छीनकर खाओ. उन्हें रोने दो, इससे फर्क नहीं पड़ता." आगे वे ट्वीट में लिखते हैं कि "ये उन्हें बड़े होने पर इनकम टैक्स देने में मदद करेगा. तुम चाहो बच्चे के खाने से पहले ही बाइट ले सकते लो. ये उन्हें TDS के लिए तैयार करेगा.''

साथ ही बच्चों को टैक्स भरने हेतु तैयार करने का ऋषि कपूर का यह मजेदार ट्वीट लोगों को खूब रास भी आ रहा है. अभिनेता ऋषि कपूर का यह ट्वीट पोस्ट होते ही वायरल हो गया है. लोग ऋषि कपूर के सेंस ऑफ ह्यूमर के भी साथ ही कायल हो गए हैं.

एक यूजर ने लिखा है कि- "ये सच में काफी अच्छा है." लोग ऋषि कपूर को इस फंडे को अपने पोते-पोतियों पर आजमाने की सलाह भी दे रहे हैं. साथ ही इस पर एक यूजर ने लिखा- "आप भी अपने बच्चों का पूरे चॉकलेट या आइसक्रीम छीनकर खा सकते हैं और ऐसा करने से आप उन्हें इनकम टैक्स के छापों के लिए तैयार भी कर सकेंगे."

 

The Zoya Factor : सोनम कपूर ने शेयर किया मोशन पोस्टर, ये है इंडिया का लकी चार्म

सक्सेस पार्टी : अंधाधुन को मिला नेशनल अवॉर्ड, शामिल नहीं हुईं राधिका आप्टे

ताहिर ने ढूंढा एक्टिंग में नया 'गुरु', सीख रहे इस खास खेल के गुर

शुरू हुआ 'मैदान' का सफर, मुहूर्त पूजा की तस्वीरें आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -