ऋषि कपूर की सेहत को लेकर आई बड़ी खबर, जानकर चौक जाएंगे आप
ऋषि कपूर की सेहत को लेकर आई बड़ी खबर, जानकर चौक जाएंगे आप
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर पिछले करीब 4 महीनों से बिमारियों से जूझ रहे हैं. ऋषि अपनी बीमारी का इलाज न्यूयॉर्क में करवा रहे हैं. ऐसे में हाल ही में ऋषि कपूर ने एक लेखक के साथ खास बात चीत के दौरान अपनी सेहत से जुड़ी कुछ जरुरी बातें बताई हैं. जी हां.... हाल ही में ऋषि कपूर ने लेखक को जवाब देते सेहत के जुड़ी कई बातें बताई हैं.

सूत्रों की माने तो ऋषि ने अपनी सेहत के बारे में बताते हुए कहा कि, ''इस वक्त मेरा इलाज जारी है, उम्मीद है कि मैं बहुत जल्द ठीक हो जाऊंगा. इसके साथ ही बहुत जल्द लौटूंगा. ये प्रक्रिया बहुत लंबी और थकाऊ है और जहां इसमें व्यक्ति को बहुत धैर्य की आवश्यकता होती है. दुर्भाग्य से मेरे पास इनमें से कोई भी गुण नहीं है.''

ऋषि ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए ये भी कहा कि, ''इस वक्त में, मैं और किसी फिल्म करने के बारे में नहीं सोचा रहा हूं . इस वक्त खाली रहना चाहता हूं और खुद को रिफ्रेश करना चाहता हूं. ये ब्रेक मुझे वापस लाएगा.'' सूत्रों की माने तो ये सुनने में आया है कि ऋषि कपूर अप्रैल में भारत वापस लौटेंगे. हर थोड़े दिन में ऋषि कपूर की कोई ना कोई तस्वीर सामने आती ही रहती हैं और हर तस्वीर में ऋषि कमजोर नजर आ रहे थे.

60 की उम्र में भी इतनी फिट हैं रणबीर कपूर की मम्मी

न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर देखी 'उरी', कहानी को लेकर कही ये बात

नीतू कपूर के इस फोटो में झलक रहा उनका दुःख, कैप्शन में लिखी ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -