तेजी से आ रहा ऋषि कपूर की हालत में सुधार, जल्द करेंगे बॉलीवुड में वापसी
तेजी से आ रहा ऋषि कपूर की हालत में सुधार, जल्द करेंगे बॉलीवुड में वापसी
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर पिछले कुछ वक्त से अमेरिका में अपना इलाज करा रहे हैं. जहां उनेक बेटे रणबीर कपूर भी काम से वक्त निकाल कर बीच-बीच में पिता के पास मिलने के लिए जाते रहते हैं. आपको जनकारी के लिए बता दें कि ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर में अपना इलाज कराने न्यूयॉर्क सिटी रवाना हुए थे और तन से वे वाहन पर मौजूद हैं. ऋष‍ि कपूर के साथ उनकी पत्नी नीतू कपूर भी मौजूद हैं. हालांकि उन्हें क्या बीमारी है इस बारे में तब से लेकर अब तक कोई जानकारी नहीं है.

बताया जा रहा है कि फिलहाल अब कुछ महीने तक अमेरिका में रहकर इलाज करवाने के बाद ऋषि कपूर मुंबई वापस आने के लिए विचार कर रहे हैं. खबर है कि वह जल्द ही आगामी फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर सकते हैं. खबर है कि अब उनके स्वास्थ्य में काफी तेजी के साथ सुधार आ रहा है और वह दोबारा काम शुरू करने को लेकर काफी उत्सुक भी हैं. 

66 वर्षीय अभिनेता ऋषि कपूर ने कहा कि "दोबारा काम शुरू करने के बारे में सोच रहा हूं और अब पहले से कहीं बेहतर महसूस कर रहा हूं." आगे उन्होंने बताया कि यह उनके परिवार और दोस्तों की मंगल कामनाएं हैं जिसकी वजह से वह ठीक हो गए हैं, और उनके भीतर का जोश कम नहीं होने पाया. 

 

रोहित-विराट की दाढ़ी पर ऋषि कपूर का हमला, तुम सब इसके बिना...'

सामने आई ऋषि कपूर की एक और तस्वीर, नातिन समारा के साथ इस अंदाज में आए नजर

अमेरिका में बच्चों के बीच घिरे रणबीर कपूर, तस्वीर हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -