बीमारी के कारण ठीक से चल भी नहीं पा रहे ऋषि, रणबीर ने इस तरह दिया सहारा
बीमारी के कारण ठीक से चल भी नहीं पा रहे ऋषि, रणबीर ने इस तरह दिया सहारा
Share:

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार और दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की इन दिनों ऐसी हालत हो गई है जिसे देखकर आप भी अपनी आँखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे. ऋषि इन दिनों यूएस में अपने परिवार के साथ मौजूद हैं और यहाँ पर उनका मेडिकल ट्रीटमेंट चल रहा है. हालांकि ऋषि किस बीमारी से पीड़ित है इस बारे में अब तक कोई जानकारी हासिल नहीं हो पाई है लेकिन ऋषि की तस्वीरों को देखकर ही ये साफ़ तौर से जाहिर हो रहा है कि वो किसी गंभीर बीमारी से ग्रसित है. ऋषि सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस के साथ जुड़े हैं और वो पल-पल की अपडेट फैंस को देते रहते हैं. हाल ही में ऋषि की पत्नी नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर आपको भी बुरा लगेगा.

इस तस्वीर में ऋषि कपूर और उनके बेटे रणबीर कपूर साथ में दिखा रहे हैं. ये तस्वीर दोनों के बैक से ली गई है जिसमें उनका चेहरा नहीं दिखा रहा है. ऋषि अपनी पत्नी और बेटे के साथ न्यूयॉर्क की सैर पर निकले थे और इस दौरान नीतू ने अपने पति और बेटे का ये खूबसूरत लम्हा कैमरे में कैद कर लिया. नीतू ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'जब आपके किरदार उल्टे हो जाए' 

नीतू ने इस कैप्शन के जरिए ये बताने की कोशिश की है कि एक समय ऐसा था जब रणबीर छोटे थे तो वो अपना पापा ऋषि के कंधे का सहारा लेकर चलते थे और आज ऋषि को अपने बेटे के सहारे चलना पड़ रहा है. रणबीर एक अच्छे बेटे की तरह अपने पिता के साथ कदम से कदम मिलाकर चल रहे हैं. आपको बता दें कुछ दिन पहले आलिया भट्ट भी ऋषि कपूर और अपने बॉयफ्रेंड रणबीर से मिलने न्यूयॉर्क पहुंची थीं और वहां उन्होंने रणबीर के परिवार के साथ मिलकर क्वालिटी टाइम स्पेंड किया था.

बॉलीवुड अपडेट...

रणबीर, ऋषि और नीतू के साथ आलिया ने इस तरह किया एन्जॉय, लोगों ने कहा 'परफेक्ट फैमिली'

न्यूयॉर्क को भूल नहीं पा रही आलिया, शेयर की एक और खूबसूरत फोटो

न्यूयॉर्क में शुरू हुआ ऋषि कपूर का इलाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -