ऋषि कपूर ने अब किया खुलासा, मां के निधन पर क्यों नहीं आए थे मुंबई ?
ऋषि कपूर ने अब किया खुलासा, मां के निधन पर क्यों नहीं आए थे मुंबई ?
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर न्यूयार्क में लंबे वक्त से कैंसर ट्रीटमेंट करा रहे हैं और ट्रीटमेंट के दौरान ऋष‍ि कपूर द्वारा बहुत कुछ झेला गया है. इन्हीं में से एक मुश्किल वक्त वह था जब उन्हें मां की मौत की खबर मिली थी. दुख की इस घड़ी में ऋषि कपूर अपनी मां को आखिरी बार देख तक नहीं सके थे. ये पूरा वक्त कैसे गुजरा इस बारे में ऋष‍ि कपूर ने पहली बार खुलासा किया है. 

हाल ही में एक इंटरव्यू में ऋष‍ि कपूर ने बताया है कि मैं यूएस के लिए 29 सितंबर को निकला था और मेरी मां का निधन 1 अक्टूबर को हुआ था और उन्हें मालूम था कि मुझे कोई गंभीर बीमारी है और वो पूरा वक्त बहुत बड़े ट्रामा की तरह का था. "मुझे समझ नहीं आ रहा था कि क्या करूं. मेरे पास उस वक्त कोई ऑप्शन भी नहीं था क्योंकि मुझे रहना न्यूयॉर्क में ही  था." 

आगे अभिनेता ऋषि ने कहा कि, "मेरे भाई ने कहा कि मुझे टाइम मिलते ही वहां आने का प्लान करना चाहिए, हालांकि बहुत देर हो गई थी. मेरे अंदर स्टेमिना और स्ट्रेंथ नहीं थी कि वापस मैं मुंबई आ सकूं." आपको इस बात से अवगत करा दें कि दिवंगत अभिनेता राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर का पिछले साल 87 साल की उम्र में 1 अक्टूबर को निधन हो गया था और इस मुश्किल वक्त में कपूर परिवार के साथ सभी रिश्तेदार मौजूद थे, लेकिन कृष्णा के बेटे ऋष‍ि कपूर अपनी बीमारी की वजह से मुंबई नहीं पहुंच सके थे. 

Gur Naal Ishq : हनी सिंह का नया धमाकेदार पंजाबी गाना हुआ रिलीज़

VIDEO : बेटे ऋतिक की फिल्म के गाने पर जमकर नाची माँ पिंकी, जिम में किया ऐसा काम

लोगों ने जलील किया, पुलिस ने डंडे बरसाए, तब जाकर बॉलीवुड को मिला 'भारत कुमार'

11 दिन के बाद समीरा रेड्डी ने फिर शेयर की बेटी संग फोटो, बताया बच्चे को दूध पिलाना कितना है मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -