ऋषि कपूर बने दादाजी.

May 02 2015 10:27 AM
ऋषि कपूर बने दादाजी.

बॉलीवुड में अपने ज़माने में हसीनाओ को दीवाना करने वाले अभिनेता ऋषि कपूर अब 'दादाजी' बनने जा रहे हैं. लेकिन रियल लाइफ में नहीं बल्कि अपनी आने वाली फिल्म 'सनम रे' में ऋषि 85-वर्षीय बुजुर्ग का किरदार निभाने जा रहे हैं, जो 'दादाजी' हैं. 'सनम रे' का निर्देशन कर रही हैं टी-सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार, जो इससे पहले 'यारियां' फिल्म बना चुकी हैं. दिव्या खोसला कुमार के अनुसार फिल्म में ऋषि कपूर के किरदार के 'सही लुक' के लिए 100 से भी ज़्यादा लुक टेस्ट किये गए, जिनमें से यह लुक पसंद किया गया, और उसके बाद ऋषि कपूर को इस अंदाज़ में ढाला गया.

ऋषि कपूर के इस लुक के बारे में दिव्या ने बताया, ऋषि जी फिल्म में 85 वर्ष के व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं और उनके इस लुक ने सबको हैरान कर दिया है. उनके मेकअप में रोज़ाना करीब चार घंटे से भी अधिक समय लगता है, लेकिन उन्होंने कभी भी किसी तरह की शिकायत नहीं की. इस किरदार को निभाने के लिए ऋषि जी ने कड़ी मेहनत की है और यह अभिनय के प्रति उनकी रुचि को दर्शाता है.

दिव्या ने यह भी कहा, ऋषि जी को निर्देशित करना मेरे लिए यादगार पल हैं. मैंने काफी कुछ सीखा है उनसे. वह वक्त से पहले सेट पर पहुंचते थे, और शिमला की कड़कती ठंड में भी वह जोश से भरे रहते थे. फिल्म 'सनम रे' एक म्यूज़िकल लव स्टोरी है, जिसे आज के युवा दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाया जा रहा है. 'सनम रे' में ऋषि कपूर के अलावा पुलकित सम्राट और यामी गौतम मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे.