इन पर जान छिड़कती है फराह

अपनी बेहतरीन कोरियोग्राफी के लिए पहचानी जाने वाली बॉलीवुड की कोरियाग्राफर, व निर्देशक फराह खान को कौन नहीं जानता है. बता दे की फराह खान फेमस कोमेडियन और फिल्म डायरेक्टर साजिद खान की बहन हैं. उन्होने शिरीष कुंदर से 2004 में शादी की थी और साथ में कई फिल्मों का सफल निर्देशन किया वहीं 2008 में फराह ने एक साथ तीन बच्चों को जन्म दिया था, तब भी वे सुर्खियों में रही थी. उनका एक बेटा और 2 बेटियाँ हैं।

फराह खान ने बॉलीवुड में डायरेक्शन, अदाकारी, कोरियोग्राफी के जरिए अपनी विशेष पहचान बनाई है। अपने फिल्मी करियर में अब तक वे 80 से अधिक फिल्मों में कोरियाग्राफी कर चुकी है. तथा अब सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार के साथ फिल्म बनाने के लिए मशहूर कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान ने ट्वीटर पर अपने बचपन के क्रश के बारे में बताया है।

आज फराह खान के बचपन के क्रश का जन्मदिन है और उन्होंने ट्वीट के ज़रिये उनको विश किया है। दरसअल, फराह खान के बचपन के क्रश कोई और नहीं बल्कि 'ऋषि कपूर' हैं। ऋषि कपूर के जन्मदिन पर उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है 'हैप्पी बर्थडे मेरे बचपन के क्रश। फराह ने चुलबुले अंदाज़ में लिखा है...... @chintskap नंबर वन, आप पहले जैसे गाने करते थे, अभी भी कर सकते हैं ....... !

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -