टीवी के इन स्टार्स ने ऋषि कपूर को ऐसे दी श्रद्धांजलि

बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का आज सुबह (30 अप्रैल, 2020) 67 साल की उम्र में निधन हो गया। वहीं अभिनेता को 2018 में कैंसर का पता चला था और वो पिछले एक साल से न्यूयॉर्क में इस बीमारी का इलाज करा रहे थे। वहीं दो साल तक इस गंभीर बीमारी से जूझने के बाद ऋषि कपूर ने आज मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली। वहीं उन्होंने आज सुबह इस दुनिया को अलविदा कह दिया और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर के आकस्मिक निधन की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर दी। इस खबर को सुनने के बाद से ही बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के सभी कलाकार सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

इसके साथ ही ऋषि कपूर के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए देवोलीना भट्टाचार्जी, सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, मोहसिन खान, रोनित रॉय, रोहित रॉय, प्रसून जोशी, मनीष पॉल और टीवी के कई स्टार्स ने सोशल मीडिया पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं।इसके साथ ही  रोनित रॉय ने ट्वीट करते हुए कहा है 'नहीं! घोर अंधेरी सुबह। अविश्वसनीय। अविश्वसनीय। चिंटूजी फिल्म इंडस्ट्री में मेरे सबसे पसंदीदा व्यक्ति थे जो आज हमें छोड़कर चले गए। मैं उनसे बहुत प्यार करता था और उन्होंने भी हमेशा मेरे प्यार का सम्मान किया। मेरे दिल में आपके द्वारा छोड़ा गया शून्य कभी नहीं भरा जाएगा। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की प्रसून जोशी ने लिखा है 'ऋषि कपूर के जाने से दुःख हुआ। वहीं चिंटूजी बेबाक, गर्मजोशी और जिंदादिल इंसान थे। हम उनके सिनेमा के साथ बड़े हुए और मुझे यह सौभाग्य मिला कि हमने 'हम तुम', 'फना' 'दिल्ली 6' जैसी कई फिल्मों में एक साथ काम किया। उनकी गर्मजोशी को याद करेंगे।' वहीं टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी ने कैप्शन में लिखा है 'कोई भी उम्र, कोई भी भूमिका ... आपने हमेशा दिल जीता है। वहीं शोमैन का बेटा भारत का गौरव था। यह जानने के बाद दिल टूट गया है कि हम आपको और नहीं देख पाएंगे। आपसे सभी बहुत प्यार करते हैं और आप हमेशा याद किये जाएंगे।'

 

इरफ़ान खान के देहांत पर टीवी सेलेब्स ने ऐसे दिया रिएक्शन

'रामायण' की 'सीता' ने स्क्रीन पर इस वजह से नहीं पहने थे छोटे कपड़े

तारक मेहता का...फेम पलक सिधवानी की यह तस्वीरें देख उड़ जाएंगे आपके होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -