ऋषि ने की तिरूपति की यात्रा....
ऋषि ने की तिरूपति की यात्रा....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के पापा ऋषि कपूर एक बार फिर से सुर्खियों में है. खबर है की दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर जनवरी 2017 में अपनी आत्मकथा ‘खुल्लम खुल्ला’ भी जारी कर दी है. व उनकी इस किताब में भी उनकी लाइफ के बारे में काफी कुछ हैरतअंगेज खुलासे हमे सुनने को मिल रहे है. जी हाँ, ऋषि कपूर अपनी इस किताब ‘‘खुल्लम खुल्ला: अनसेंसर्ड’ के द्वारा अपने प्रशंसकों को अपनी जिंदगी से रू-ब-रू करवाएंगे.

अभी हाल ही में पता चला है की अभिनेता ऋषि कपूर ने अपनी किताब ‘‘खुल्लम खुल्ला: अनसेंसर्ड’ की सफलता के लिए तिरुपति मंदिर में आशीर्वाद लिया है. तथा अपनी तिरूपति यात्रा की एक फोटो ट्विटर पर साझा करते हुए ऋषि ने लिखा, ‘‘तिरूपति. आज दोपहर में सुब्बा राव और जयराम दोस्तों के साथ.

अपनी पहली प्रति भगवान को अर्पित की. धन्य महसूस कर रहा हूं.’’अपनी आने वाली ऑटोबायोग्राफी के बारे में ऋषि ने पहले ही कहा था कि उनकी किताब में जो कुछ है वह उन्होंने अपने दिल से लिखी है. इस किताब का नाम 64 वर्षीय अभिनेता के मशहूर गीत ‘खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों’ से लिया गया है. ऋषि ने अपनी इस किताब में अपने जीवन से जूड़े कई बड़े खुलास किए हैं. सोशल मीडिया पर बेबाक राय रखने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता का कहना है कि आत्मकथा में भी उन्होंने बेबाकी से अपने जीवन के बारे में बताया है. अभिनेता ने कहा कि उन्होंने इस किताब को पूरे मन से लिखा है और इसमें अपने जीवन की दास्तां को खुल कर पेश किया है. 

रणबीर के पापा 'खुल्लम-खुल्ला' बोले-हां, पी थी दाऊद के साथ चाय

रणबीर संजय दत्त तो पापा सुनील दत्त बनेंगे यह महाशय.....

सोनम बनेगी करिश्मा-करीना की भाभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -