दोनों 'अनुरागों' ने रणबीर को कही का ना छोड़ा, ऋषि कपूर
दोनों 'अनुरागों' ने रणबीर को कही का ना छोड़ा, ऋषि कपूर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर एक बार फिर से अपनी बयानबाजी के कारण सुर्खियों में बन आए है. अभिनेता रणबीर कपूर के पापा ऋषि कपूर आए दिन फिल्मो से कही ज्यादा अपनी बयानबाजी के कारण सुर्खियों में रहे है. दरअसल, हाल ही में कुछ दिनों पूर्व में उन्होंने एक ट्वीट कर डाला था जिसमें उन्होनें एक बच्चे की न्यूड तस्वीर को पोस्ट किया था. इसी को लेकर कुछ यूजर्स उस ट्वीट को मजेदार बना रहे थे तो कुछ इसकी कड़ी आलोचना भी कर रहे थे. अब एक बार फिर से अभिनेता ऋषि कपूर ने बॉलीवुड के दो दिग्गज हस्तियों को निशाने पर लिया है. अपनी बात को तीखे अंदाज में कहना ऋषि कपूर की खास पहचान बनती जा रही है.

इस बार ऋषि ने बॉलीवुड के दो दिग्गज निर्देशकों को अपने लपेटे में लिया है. दोनों ही निर्देशकों के नाम 'अनुराग' हैं. हाल ही में नेहा धूपिया के पॉडकास्ट के लिए शूट करते समय नेहा ने उनके साथ एक गेम खेला. नेहा ने ऋषि को एक शब्द दिया जिस पर उन्हें बिना रुके 1 मिनट तक बोलना था. यह शब्द था 'अनुराग'. फिर क्या था, ऋषि को मौका मिल गया.

उन्होंने अनुराग बासु और अनुराग कश्यप को खुले दिल से लताड़ा. अनुराग कश्यप ने ऋषि कपूर के बेटे रणबीर के साथ फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' बनाई थी और अनुराग बासु के साथ रणबीर की फिल्म 'जग्गा जासूस' करीब 5 सालों की शूटिंग के बाद 2017 में रिलीज हुई. यह दोनों ही फिल्में रणबीर कपूर के जीवन की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्में साबित हुईं.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -