अपनी आने वाली फिल्म से खुश नहीं है ऋषि कपूर, कही ये बात
अपनी आने वाली फिल्म से खुश नहीं है ऋषि कपूर, कही ये बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर इन दिनों न्यू यॉर्क में अपना ट्रीटमेंट करवा रहे हैं. जल्द ही वह वापस भी लौटने वाले हैं. वहीं उनकी एक फिल्म भी आने वाली है जिसका ट्रेलर भी सामने आ चुका है. फिल्म बहुत ही कॉमेडी है जिसे दर्शक जरूर पसंद करेंगे. बता दें, ऋषि कपूर अगले हफ्ते रिलीज़ हो रही फिल्म 'झूठा कहीं का' में नजर आएंगे, लेकिन ऋषि कपूर खुद अपनी इस फिल्म की रिलीज़ से नाराज हैं. आइये जानते हैं उनकी नाराज़गी का कारण क्या है. 

इस फिल्म को अभिनेता की कमबैक फिल्म कहा जा रहा है. वहीं बता दें, यह फिल्म काफी समय पहले शूट की जा चुकी थी. खबर है कि 'झूठा कहीं का' की रिलीज को लेकर ऋषि कपूर बिल्कुल भी खुश नहीं हैं. फिल्म को लेकर किसी भी तरह का कोई कॉमेंट करने से मिस्टर कपूर ने मना कर दिया है. सूत्रों की मानें तो ऋषि कपूर फिल्म को अचानक रिलीज किए जाने से इसलिए खुश नहीं हैं, क्योंकि उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी तरह खत्म नहीं की थी. उन्हें तो यह भी याद नहीं है कि फिल्म के लिए उन्होंने आखिरी बार कब और क्या सीन शूट किया था. इसलिए फिल्म को न जाने किस तरह कम्प्लीट किया गया है और रिलीज़ भी किया जा रहा है. 

वही आगे सूत्र बताते हैं, 'ऋषि कपूर अपने काम के मामले में कभी भी कोई कसर नहीं छोड़ते हैं, ऐसे में उनके नाम के साथ एक फिल्म की रिलीज़ ठीक नहीं है. दर्शक ऋषि कपूर के नाम पर थिअटर तक आएंगे. ऋषि कपूर बीमारी के बाद खुद का कमबैक ऐसी फिल्म से नहीं करना चाहते, जिसका काम ही उन्होंने पूरा नहीं किया है, जिस काम से वह पूरी तरह संतुष्ट नहीं हों.'  'झूठा कहीं का' 19 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है.

ओमकार ने ऋषि कपूर के लिए कही यह बात, जानिए क्या है ख़ास

ऋषि कपूर से अमेरिका में मिलें अनूप जलोटा, अभिनेता ने दिया यह जवाब

नीतू ने खोल दिया राज, जब पहली बार ऋषि से मिली थी तो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -