सोशल मीडिया पर लीक हुई 'मुल्क'

सोशल मीडिया पर लीक हुई 'मुल्क'

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की फिल्म 'मुल्क' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन कर रही हैं. फिल्म में ऋषि कपूर के साथ बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री तापसी पन्नू एक खास किरदार में दिखाई दे रही हैं. अब हाल ही में फिल्मों को लेकर खबरें आ रही है कि फिल्म लिक हो गई हैं. खबरों की माने तो फिल्म पायरेसी वेबसाइट तमिलरॉकर्स के अलावा कई वेब साइट्स पर लिक हो गई हैं.

गौरतलब है कि इस हफ्ते सिनेमाघरों में एक नहीं बल्कि-बल्कि तीन फिल्मों ने एक साथ दस्तक दी है. ऋषि कपूर की फिल्म मुल्क के साथ अभिनेता अनिल कपूर और ऐश्वर्या रॉय बच्चन की फिल्म फन्ने खां रिलीज हुई हैं. इसके अलावा अभिनेता इमरान खान की फिल्म 'कारवां' भी रिलीज हुई हैं लेकिन ये दो फिल्मे कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पा रही हैं वही ऋषि कपूर और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म मुल्क ठीक ठाक कलेक्शन कर रही है.

फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. अब फिल्म लिक लीक हो चुकी हैं तो इस फिल्म की कमाई पर गहरा असर पड़ा है. फिल्म में ऋषि कपूर एक मुस्लिम किरदार में है जिसका बेटा आतंकवादी बन जाता हैं जिसकी सजा उसके पूरे परिवार को भुगतानी पड़ती है. इस फिल्म का निर्देशन जाने माने फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा ने किया हैं फिल्म में ऋषि कपूर और तापसी पन्नू के अलावा भी आशुतोष राणा, रजत कपूर, मनोज पाहवा और प्रतीक बब्बर जैसे मशहूर कलाकारों ने काम किया हैं.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स

Satyamev Jayate vs Gold : इस स्वतंत्रता दिवस पर फिर बजेगा न्याय का डंका

Manmarziyan Trailer : हंसने पर मजबूर कर देगी तापसी पन्नू की 'मनमर्जियां'

न पोस्टर, न ट्रेलर बल्कि 'सुई धागा' के 'लोगो' ने किया धमाका

 

?