सालों बाद एक साथ काम करेंगे जूही-ऋषि, सामने आया नया प्रोजेक्ट

सालों बाद एक साथ काम करेंगे जूही-ऋषि, सामने आया नया प्रोजेक्ट

लंबे समय से अमेरिका के न्यूयॉर्क में अपने कैंसर का इलाज करवा रहे अभिनेता ऋषि कपूर भारत वापसी करते ही अपने नए प्रोजेक्ट्स में बिजी होने वाले हैं. बताया जा रहा है कि वे फ़िलहाल पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके है और वे अभी अमेरिका में ही है. खबर है कि सितंबर तक वे भारत आ सकते हैं. 

उनकी नई फिल्म को लेकर बात की जाए तो फिल्म में ऋषि कपूर के साथ एक्ट्रेस जूही चावला भी नजर आएंगी. फिल्म का नाम अभी फाइनल नहीं हुआ है और साथ ही खबर है कि इस फिल्म के मेकर्स इस फैमिली कॉमेडी फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत से पहले शुरू करने की तैयारी में हैं. खबर है कि ऋषि कपूर अपने जन्मदिन से पहले भारत वापस आ जाएंगे और उसके बाद ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. उनका जन्मदिन 4 सितंबर को आता है. 

खबर यह भी है कि यह फिल्म सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट के तले प्रोड्यूस हो रही है और इस फिल्म के डायरेक्टर हितेश भाटिया हैं. वहीं फिल्म में लंबे वक्त बाद ऋषि कपूर और जूही चावला की जोड़ी बड़े पर्दे पर साथ देखने मिलेंगी. सूत्रों से मिली जानकारी की माने तो, 'हितेश भाटिया और सुप्रतीक सेन की लिखी इस फिल्म का प्रोडक्शन पिछले साल सितम्बर में शुरू हो गया था, हालांकि इस दौरान ही ऋषि की तबियत बिगड़ने लगी और आर के स्टूडियो को बेचने का भी ऐलान हुआ. इसके बाद यह प्रोजेक्ट अटक गया. लेकिन अब इस पट जल्द ही फिर से काम किया जाएगा. 

'कबीर सिंह' ट्रेलर को देख 'अर्जुन रेड्डी' ने की शाहिद की तारीफ

रजनीकांत की 'दरबार' में काम करना चाहता है ये हॉलीवुड एक्टर

83 : शूटिंग के बीच वार्मअप करती दिखी रणवीर सिंह की क्रिकेट टीम

तारा की अदाओं ने फिर मारा, सबसे सेक्सी अंदाज हुआ वायरल