ऋषि-अमिताभ '102 नॉट आउट' में गुनगुनाने के लिए है तैयार

ऋषि-अमिताभ '102 नॉट आउट' में गुनगुनाने के लिए है तैयार

हम आपको पहले ही इस बात की जानकारी दे चुके है कि ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन एक फिल्म में काम करने वाले है जिसका नाम होगा '100 नॉट आउट'. जी हाँ इस फिल्म का पूर्व में ही फर्स्ट लुक भी रिलीज हो गया है. इस फर्स्ट लुक में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर साथ दिख रहे है. खबरे ही कि इस फिल्म में अमिताभ और ऋषि बाप बेटे की भूमिका में है. और इस तस्वीर में साफ़ पता चलता है कि बाप बेटो में बिलकुल नहीं बनती है. आपको बता दे कि तस्वीर में ऋषि और अमिताभ काफी बूढ़े दिख रहे है. इससे पहले ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर के माध्यम से ट्वीट किया था की वे अमिताभ बच्चन के साथ में फिल्म में काम करने वाले है.

इस फिल्म में जहाँ अमिताभ बच्चन 102 साल के पिता के किरदार में होंगे वही ऋषि कपूर उनके 75 साल के बेटे की भूमिका में दिखाई देंगे. इस फिल्म का निर्देशन उमेश शुक्ला कर रहे है.

सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म में ऋषि और बिग बी साथ-साथ गाना गाते हुए भी नजर आ सकते हैं. सूत्रों ने बताया कि हाल ही में ऋषि और उमेश संगीतकार सलीम-सुलेमान के स्टूडियो और फिल्म के रिकॉर्ड हो चुके गानों को सुना. वहीं से यह भी आइडिया आया कि अमिताभ-ऋषि को फिल्म में एक गाना गाएं. हालांकि, इसे फिल्म में कहां रखा जाएगा अभी इसके बारे में सोचा नहीं गया है. इसके बारे में अमिताभ बच्चन के मालदीव से लौटने के बाद लिया जाएगा. 
 
 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App