जब ऋषि और बिग बी ने याद किया अपने पुराने दौर को

हर कोई अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म '102 नॉट आउट' को लेकर ये उम्मीद लगाए हुए बैठा था कि बिग की ये फिल्म अपने पहले ही दिन कमाल का बिजनेस करेंगी लेकिन फिल्म ने इतना कोई खास कमाल नहीं किया. गौरतलब है कि फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज हो गई हैं. ख़ास बात यह हैं कि फिल्म में ऋषि और अमिताभ बच्चन को 27 सालों बाद एक साथ देखा हैं.

अब हाल ही में बिग ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ऋषि कपूर आपस में रॉयल ओपेरा हाउस में बैठकर बात कर रहे हैं. इसी जगह से इन दोनों स्टार के करियर की शुरुआत हुई हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अमिताभ इस ओपेरा हाउस की तारीफ करते हुए कहते हैं कि क्या शान है. वाह, पूरा नया हो गया है एकदम. वहीं ऋषि का कहना हैं कि, आपको याद होगा कि हमारी फिल्म 'अमर अकबर एंथोनी' यहां चली थी.

इस पर अमिताभ कहते हैं कि क्या बात कर रहे हो. फिर ऋषि कहते हैं, 'हां 25 हफ्ते चली थी, यही नहीं मुंबई के 25 थिएटरों में 25 हफ्ते यह फिल्म चली थी'. गौरतलब हैं कि लंबे समय के बाद ऋषि और अमिताभ बच्चन को एक साथ देखना वाकिया दिलचस्प हैं. उमेश शुक्ला के निर्देशन में बनी फिल्म 102 नॉट आउट ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन तीन करोड़ 52 लाख रूपये का कलेक्शन किया है.

ये भी पढ़े

जल्द ही होगा फिल्म RAID का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर

बॉक्स ऑफिस पर इंफिनिटी वॉर ने 102 नॉट आउट को दी दमदार पटकनी

चीन में पहले दिन में बाहुबली 2 ने दंगल को दी पटकनी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -