बिग बी की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए ऋषि कपूर
बिग बी की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए ऋषि कपूर
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिनेता ऋषि कपूर करीब 27 साल बाद एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आएंगे. फिल्म '102 नॉट आउट’ में दोनों दिग्गज कलाकारों ने स्क्रीन शेयर किया है . फिल्म के ट्रेलर को देखकर ही कहा जा सकता है फिल्म एक अलग कांसेप्ट पर आधारित है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान ऋषि कपूर ने बड़े अरसे बाद बिग बी के साथ बाद स्क्रीन शेयर करने का अनुभव पत्रकारों को बताया. ऋषि कपूर ने बताया कि हम इस फिल्म में 27 साल बाद काम कर रहे हैं लेकिन जब भी हम सेट पर वक्त बिताते तो रिहर्सल करना शुरू कर देते. हमने इन सालों में अपने बीच कभी अंतर महसूस नहीं किया.

 ऋषि कपूर ने अमिताभ बच्चन की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि मैं इनके साथ पिछले 44 सालों से काम कर रहा हूं. उन्होंने साथ में की कई फिल्मों के नाम भी बताये. उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ पहली फिल्म ‘कभी कभी’ 1976 में ही थी और आखिरी बार साल 1991 में फिल्म 'अजूबा' में साथ काम किया था.  बता दें इन दोनों की जोड़ी फिल्म ‘नसीब’, ‘कभी कभी’, ‘अमर अकबर एंथनी’ और ‘कुली’ में भी नज़र आयी है. अमिताभ ने अमित त्रिदेवी समेत ‘102 नॉट आउट’ के अपने सभी सह कलाकारों की तारीफ की है.

फिल्म '102 नॉट आउट’ का निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया है. यह फिल्म 102 वर्षीय व्यक्ति की कहानी पर आधारित है. जिस किरकार को अमिताभ बच्चन ने जीवंत किया है. फिल्म की लेखक सौम्या जोशी हैं. ट्रेलर की शुरुआत में बिग बी कहते हैं कि वो सबसे ज्यादा जीने वाले आदमी का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं.

IPL मैच में 'दत्त' का टीजर होगा रिलीज

जीवन के संघर्ष को ब्लॉग के ज़रिये बयां करेंगी सुनैना

दूसरी अभिनेत्रियों से लड़ती थी ममता कुलकर्णी, ड्रग्स रैकेट में फंस चुका है नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -