ऋषि धवन टीम इंडिया में ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए शामिल
ऋषि धवन टीम इंडिया में ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए शामिल
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए हिमाचल प्रदेश के ऑलराउंडर खिलाडी ऋषि धवन को शामिल किया गया है. क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक हाल ही में हिमाचल प्रदेश के ऑलराउंडर खिलाडी ऋषि धवन ने अपने चयन को सही साबित करते हुए विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट के मुकाबले में बुधवार को अपने बेहतरीन प्रदर्शन के बल पर भारतीय टीम को सेमीफाइनल में पहुंचा दिया। इस मैच में हालांकि टीम के खिलाडी रॉबिन बिष्ट के नाबाद शतक का भी महत्वपूर्ण योगदान रहा.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वहीं दूसरी ओर भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला बल्लेबाज युवराज सिंह का पंजाब की तरफ से खेलने हुए इस टूर्नामेंट में दमदार प्रदर्शन ही रहा है. युवराज सिंह अपने इस मैच में अपने फॉर्म को बरकरार नहीं रख पाए व मात्र 5 रन बनाकर बोल्ड हो गए।

बता दे की युवराज सिंह  गौरतलब है कि क्वार्टर फाइनल से पहले के मैच में भी मध्यप्रदेश के खिलाफ भी हिमाचल प्रदेश के ऑलराउंडर खिलाडी ऋषि धवन ने नाबाद शतक (117) जड़ा था। इससे पहले हिमाचल प्रदेश के ऑलराउंडर खिलाडी ऋषि धवन ने गेंदबाजी में भी अपना दमदार प्रदर्शन किया है. बता दे की हिमाचल प्रदेश के ऑलराउंडर खिलाडी ऋषि धवन ने 10 ओवर में 60 रन देकर तीन विकेट लिए. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -