Bigg Boss 9 : रिषभ की एंट्री से गरमा सकता है घर का माहौल
Bigg Boss 9 : रिषभ की एंट्री से गरमा सकता है घर का माहौल
Share:

बिग बॉस के घर में इन दिनों तनाव का माहोल जारी है. जहां मंदाना और प्रिंस की आपस में ठन गई है. वही बाकी के घरवालो के बीच भी वाद विवाद का माहोल बना हुआ है. लेकिन बिग बॉस 9 अब तक बाकि सीजन के मुकाबले काफी ठंडा लगा है. क्योकि अब तक न घरवाले किसी टास्क को पूरा कर पाये है. और न ही बिग बॉस के घर के नियमो का पालन कर पाये है. और बाकि सिजनो के मुकाबले इस सीजन में किसी भी तरह की एनर्जी नहीं दिखाई दी है.

तो बिग बॉस ने अब इसका भी हल निकाल लिया है. बिग बॉस अब इसके लिए घर में एक धमाकेदार वाइल्ड कार्ड एंट्री कराने जा रहा है. जो की घर वालो का चेन चीन सकती है. दरअसल बिग बॉस के घर में एंट्री होने वाली है रियलिटी शो, टीवी शो और फिल्मो में काम कर चुके अभिनेता रिषभ सिन्हा की. रिषभ को लेडीज मेन कहा जाता है. और बिग बॉस के घर में कई सारी खूबसूरत लडकिया है.

ऐसे में देखना होगा कि क्या रिषभ अपना जादू इन लड़कियों पर चला पाते है. वैसे रिषभ के बारे में यह भी सुनने में आया ही कि वह बिग बॉस के घर में माहोल को थोड़ा गर्म कर देंगे. इसी लिए खास तौर पर उनकी एंट्री हुई है. अब यह तो वक्त आने पर ही पता चलेगा कि ऋषब अपनी पूर्व निर्धारित योजनाओ पर खरे उत्तर पाते है या नहीं. बस इसके लिए आप हमारे साथ देखते रहिये बिग बॉस बिग बॉस..बिग बॉस.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -