ऋषभ पंत की प्रेमिका ने The Kashmir Files पर दी प्रतिक्रिया, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात
ऋषभ पंत की प्रेमिका ने The Kashmir Files पर दी प्रतिक्रिया, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात
Share:

नई दिल्ली: कश्मीरी हिन्दुओं को लेकर बनाई गई फिल्म The Kashmir Files को लेकर सड़क से लेकर संसद तक चर्चा हो रही है. फिल्म क्रिटिक से लेकर आम जनता और सियासी लोग इस फिल्म पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस बीच टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज़ और स्टार प्लेयर ऋषभ पंत की 'गर्लफ्रेंड' ईशा नेगी ने भी इस फिल्म को लेकर पोस्ट किया है. 

ईशा नेगी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर द कश्मीर फाइल्स का पोस्टर साझा किया है. इसके साथ ही लिखा है कि Must Watch (ज़रूर देखें). ईशा ने इसके साथ ही कुछ स्टोरीज़ में द कश्मीर फाइल्स का पोस्टर साझा किए हैं. बता दें कि ऋषभ पंत और ईशा नेगी काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल ही में जब वैलेंटाइन डे गुज़रा था, तब भी ईशा नेगी ने ऋषभ पंत से संबंधित एक स्पेशल पोस्ट किया था. इसके अलावा ईशा नेगी के बर्थडे पर ऋषभ ने उन्हें ‘Happy Birthday Queen’ लिखकर शुभकामनाएं दी थी. 

इसके जवाब में ईशा नेगी ने भी ऋषभ पंत का पोस्ट साझा किया था और आई लव यू लिखा था. दोनों पहले भी एक-दूसरे के लिए तस्वीरें साझा करते रहे हैं. बता दें कि ऋषभ पंत ने जब से भारतीय टीम में वापसी की है, तभी से उनकी किस्मत पूरी तरह पलट गई है. अब वह टीम के नंबर-1 विकेटकीपर हैं, साथ ही बैटिंग में भी वह शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. श्रीलंका के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई टेस्ट श्रृंखला में ऋषभ पंत ही प्लेयर ऑफ द सीरीज़ बने थे. 

गुवाहाटी इंटरनेशनल ग्रांड मास्टर शतरंज में इस खिलाड़ी को मात देकर दर्श नें कर दिया बड़ा उलटफेर

राही सरनोबत और मनु भाकर ने राष्ट्रीय निशानेबाजी ट्रायल में हासिल की जीत

चेल्सी क्लब के हक में आई इस मॉडल ने कहा- "ऐसे तो कई नौकरियां चली...."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -