फैशन के चक्कर में पहन ली कटी-फटी जीन्स फिर गर्मी से पैरों का हुआ ऐसा हाल

फैशन के चक्कर में पहन ली कटी-फटी जीन्स फिर गर्मी से पैरों का हुआ ऐसा हाल

इन दिनों तो फैशन के नाम पर अजीबोगरीब कपड़े मार्केट में आ गए है. अगर जीन्स की ही बात करे तो अब तो जीन्स नाम मात्रा रह गई है क्योकि उसमे कपड़ा कम और फटी हुई ज्यादा रहती हैं. पहले के ज़माने में तो अगर जीन्स में जरा-सा भी छेद हो जाता था तो उसे रिजेक्ट कर दिया जाता था लेकिन आज के समय में तो जीन्स जितनी ज्यादा फटी हुई होती है उसे उतनी ही फैशनेबल माना जाता हैं. लेकिन इन दिनों इस फैशनेबल जीन्स पहनने के चक्कर में कई नेगटिव असर सामने आ रहे है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते है जिन-जिन जगह से ये जीन्स फटी हुई थी लोगों को उतनी जगह पर सनबर्न हो गई. पिछले कुछ समय से सनबर्न की ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में आप देख सकते है किस तरह से फटी हुई जीन्स पहनने के बुरे नतीजे सामने आ रहे है.

जितने हिस्से में लोगों की जीन्स फटी थी उतने हिस्से में धुप के कारण रिएक्शन हो गया. सनबर्न के कारण हमारी स्किन का कलर लाल या फिर कला हो जाता है जिसके कारण उस जगह पर रिएक्शन भी हो जाता है. इतना ही नहीं जिस तरह से जलवे पर दर्द होता है उसी तरह से सनबर्न का भी दर्द होता है. तो अगर आप भी फैशन के इस दौर में ऐसी कटी-फटी जीन्स पहनकर निकलते है तो जरा संभल जाइये.

फैशन के चक्कर में इस महिला ने अपनी आँख में ही जड़वा ली ज्वेलरी

बॉलीवुड के ये दो सुपरस्टार बने पोर्नस्टार

क्या आपने देखा दुनिया का सबसे महंगा हैडफ़ोन