लोकसभा चुनाव: सातवें चरण में भी बंगाल में भड़की हिंसा, भाजपा उम्मीदवार की कार पर हमला
लोकसभा चुनाव: सातवें चरण में भी बंगाल में भड़की हिंसा, भाजपा उम्मीदवार की कार पर हमला
Share:

कोलकाता: 2019 लोकसभा चुनाव के सातवें चरण की वोटिंग के दौरान पश्चिम बंगाल में एक बार फिर हिंसा देखने को मिली है। डायमंड हार्बर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी निलंजन रॉय की कार पर हमला हुआ है। बंगाल में पिछले 6 चरणों के दौरान भी टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प की खबरें सामने आई थी। 

जाधवपुर और बसीरहाट में भाजपा ने टीएमसी पर मतदान में गड़बड़ी करने का आरोप लगाया है। इस बीच भाजपा ने कहा कि टीएमसी कार्यकर्ताओं को हार दिख रही है, इसलिए वे बौखलाहट में हिंसा का सहारा ले रहे हैं। केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा है कि परिणाम पक्ष में न रहने पर टीएमसी नरसंहार पर भी उतर सकती है। उन्होंने कहा है कि टीएमसी की हिंसा के खिलाफ भाजपा का प्रतिनिधिमंडल निर्वाचन आयोग से शिकायत करेगा। वहीं, उत्तर प्रदेश और पंजाब में भी दो दलों के कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत की खबर सामने आई हैं। सातवें चरण में 8 राज्यों की 59 लोकसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है। 

लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में पश्चिम बंगाल की 9 लोकसभा सीटों पर वोटिंग जारी है। पश्चिम बंगाल में अंतिम चरण भी हिंसा से अछूता नहीं है। डायमंड हार्बर लोकसभा सीट से ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के सामने चुनाव लड़ रहे भाजपा उम्मीदवार निलांजन रॉय की कार पर हमला हुआ है। यहां के डोंगरिया क्षेत्र में रॉय की कार पर हमला हुआ। 

मतदान करने के बाद बोली अनुप्रिया, कहा- मोदी जी फिर से बनेंगे पीएम

पीएम मोदी की केदारनाथ यात्रा पर भड़की टीएमसी, चुनाव आयोग से की शिकायत

बंगाल में चल रहा सिंडिकेट राज, ममता की तानाशाही से दुखी है जनता - कैलाश विजयवर्गीय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -