पाकिस्तान : मासूम से रेप और हत्या के बाद भड़की हिंसा

Jan 12 2018 12:41 PM
पाकिस्तान : मासूम से रेप और हत्या के बाद भड़की हिंसा

इस्लामाबाद. देश ही नहीं विदेशों में भी हवस ने सब को अँधा बना दिया है. पाकिस्तान में रेप का ऐसा मामला सामने आया जिसे सुनकर  सब के रोंगटे खड़े हो गए. यहां के पंजाब प्रान्त में एक 7 साल की अबोघ बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई. इस मामले को यहां की सोशल मीडिया ने भी उठाया है. 

इस घटना के बाद यहां हिंसा भड़क गई. मामले में दोषी के नहीं पकडे जाने पर नाराज लोगों ने एक थाने और सरकारी इमारत पर हमला कर दिया. ये हिंसा बच्ची के अंतिम संस्कार के बाद प्रांत के कासुर जिले में भड़की. इस दौरान 2 लोगों की मौत हो गई. बता दे कि बच्ची को अगवा कर उसका रेप किया गया फिर उसकी हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस संबंध में 4 संदिग्धों को हिरासत में लिया है. 

बता दे कि  पिछले सप्ताह बच्ची को उसके घर के बाहर से अगवा कर लिया गया था. बच्ची के माता पिता उमराह (इस्लामिक तीर्थयात्रा) के लिए सऊदी अरब गए हुए थे. इसलिए वो अपने किसी रिश्तेदार के घर पर रुकी थी. अगवा होने के कुछ दिन बाद बच्ची का शव कचरे  में पड़ा मिला. जब बच्ची का पोस्टमार्टम हुआ तो उसके साथ रेप होने का खुलासा हुआ. बच्ची को अगवा करने वाले का फूटेज भी पुलिस को मिल गया है. पुलिस उसकी पहचान करने की कोशिश कर  है. 

सीरिया में लगातार हो रहे हमले में गई 85 लोगों की जान

विश्व के शीर्ष तीन नेताओं में शामिल हुए मोदी

भारत में लांच हुई दुनिया की सबसे महंगी SUV कार लैंबॉर्गिनी 'उरुस'

 

?