प्रो रेसलिंग लीग के दूसरे सीजन में शामिल होंगी एरिका वीब

नई दिल्ली : 15 दिसंबर से शुरू होने वाली प्रो रेसलिंग लीग (पीडब्ल्यूएल) के दूसरे सत्र में ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता एरिका वीब (75 किग्रा) भाग लेगी. इसकी उन्होंने पुष्टि कर दी. गौरतलब है कि वीब ने रियो ओलंपिक में कजाखस्तान की गुजेल मानीयुरोवा को मात दी थी, जिसके बाद वह कनाडा की तीसरी ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता पहलवान बनी थीं. दुनिया की बेहतरीन पहलवानों में शामिल वीब ने 2014 के बाद जिस भी टूर्नामेंट में हिस्सा लिया, उसमें वह विजेता रही हैं.

वह अब तक लगातार 36 मुकाबले जीत चुकी हैं. वीब ने 2014 ग्लास्गो राष्ट्रमंडल खेलों में भी 75 किग्रा वर्ग के फ्रीस्टाइल मुकाबले में स्वर्ण पदक जीता था. बता दें कि वीब की नजर में पीडब्ल्यूएल उनके और अन्य पहलवानों के लिए अपनी योग्यताओं को निखारने का एक अवसर है.

वीब ने कहा कि मैं प्रो रेसलिंग लीग के दूसरे सत्र की नीलामी में भाग लेने को लेकर उत्साहित हूं. भारत की कुश्ती और संस्कृति की तारीफ़ करते हुए वीब ने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं कि भारत का यह टूर्नामेंट दुनिया भर के ओलंपिक और विश्व चैंपियन के लिए आकर्षण का केंद्र बन गया है. यह ऐसा टूर्नामेंट हैं जिसकी दुनिया में ऐसी कोई अन्य प्रतियोगिता नहीं है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -