'सैराट' गर्ल दे रही 10th का एग्जाम, फूलो से हुआ स्वागत...
'सैराट' गर्ल दे रही 10th का एग्जाम, फूलो से हुआ स्वागत...
Share:

महाराष्ट्र में 7 मार्च से दसवीं की परीक्षा शुरू हो गई है. 'सैराट' फिल्म की एक्ट्रेस रिंकू राजगुरु भी इस बार 10 वीं की परीक्षा दे रही हैं. अभी कुछ समय पहले ही हमे रिंकू के बारे में यह भी पता चला था की मराठी सुपरहिट फिल्म 'सैराट' से रातों रात हिट हुई एक्ट्रेस रिंकू राजगुरु को स्कुल से निकाल दिया गया था.

महाराष्ट्र के सोलापुर डिस्ट्रिक्ट में रहने वाली 14 साल की रिंकू राजगुरु के लिए फिल्म सैराट काफी महत्वपूर्ण साबित हुई. 'सैराट' फिल्म में रिंकू ने एक गांव की लड़की का किरदार निभाया है. फिल्म में रिंकू का नाम आर्ची है. आपको बता दे कि, अकलुज के जीजामाता कन्या स्कूल के सेंटर पर रिंकू परीक्षा देने पहुंचीं. इस दौरान केंद्र की प्रमुख मंजुषा जैन ने फूल देकर उनका वेलकम किया.

'सैराट' फिल्म हिट होने के बाद रिंकू को स्कूल छोड़ना पड़ा था. दरअसल, फिल्म के बाद रिंकू जब स्कूल गईं तो उन्हें देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. इस वजह से रिंकू ने स्कूल छोड़ दिया और फिर 17 नंबर का फॉर्म (प्राइवेट स्टूडेंट्स के लिए) भरकर दसवीं की परीक्षा देने का फैसला किया था. बता दें कि 9वीं क्लास में रिंकू को 81 परसेंट मार्क्स मिले थे. गौरतलब है कि एक्ट्रेस रिंकू अकलुज के 'जीजामाता कन्या प्रशाला' में पढ़ रही हैं और अभी 10 वीं क्लास की स्टूडेंट हैं.

हीरो नहीं हीरोपंती करने वाले अभिनेता के साथ सुभाष बनाएंगे फिल्म

 शाहरुख़ ने कहा, छाती पर बाल होना जरूरी.....

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -