बैडरूम सीन से हुई इस भोजपुरी गाने की शुरूआत, फैंस के दिलों में भड़की आग
बैडरूम सीन से हुई इस भोजपुरी गाने की शुरूआत, फैंस के दिलों में भड़की आग
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री में किसी पहचान की जरूरत रिंकू घोष को नही है. रिंकू घोष के भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं और अभी तक इंडस्ट्री के कई सुपरस्टार के साथ हिट फिल्में दे चुकी हैं. रिंकू घोष की फिल्म नगिना, नगिना बनी सुहागन, भारत भाग्य विधाता, साली बड़ी सतावेली, सात सहेलियां जैसी फिल्में पहले ही भोजपुरी इंडस्ट्री पर धमाल मचा चुकी हैं. इंडस्ट्री में एक्ट्रेस के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है. वे अपने फैंस के लिए अपनी बोल्ड तस्वीरे शेयर ​करती रहती है.

मोनालिसा का दुर्गा पूजा लुक आया सामने, फैंस ने की जमकर तारीफ

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रिंकू घोष को यूट्यूब सेंसेशन भी कहा जाता है, एक्ट्रेस के हॉट सॉन्ग वीडियो यूट्यूब पर गर्दा उड़ाते हैं. इस बीच एक्ट्रेस का एक बेहद हॉट वीडियो सामने आया है, जो कि इंटरनेट पर आग लगा रहा है. खास बात यह है कि इस वीडियो में भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन नजर आ रहे हैं. दरअसल, इंटरनेट पर वायरल हो रहा रवि किशन और रिंकू घोष का यह सेक्सी वीडियो उनकी फिल्म साली बड़ी सतावेली का है. वीडियो फिल्म के हिट सॉन्ग आईल जोबन पर निखार का है.

भोजपुरी स्टार शुभम तिवारी का जन्मदिन रहा खास, फैंस ने कुछ इस तरह दी बधाई

रवि किशन और रिंकू घोष के बैडरूम सीन से आईल जोबन पर निखार गाने की शुरुआत होती है, जो कि उनके हनीमून सीन के तौर फिल्माया गया है. गाने में रिंकू घोष एक्टर को मनाते हुए उनके साथ काफी इंटीमेट सीन्स देती दिख रही हैं. इस वीडियो में रिंकू घोष पहले शादी के जोड़े में नजर आ रही हैं. इस वीडियों को अब तक लाखो बार देखा जा चुका है.

जरीन खान के फैंस का इंतजार हुआ खत्म,इस फिल्म में किया शानदार काम, ट्रेलर हुआ रिलीज़

इस मार्शल आर्ट्स पर आधारित है ममूटी की फिल्म ममंगम

निरहुआ की लगभग ​हर फिल्म होती है हिट, जानिए कौन सी होगी आगामी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -