Ringing Bells स्मार्टफोन के बाद लेकर आ रही है Sim Card
Ringing Bells स्मार्टफोन के बाद लेकर आ रही है Sim Card
Share:

Ringing Bells कम्पनी ने दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन Freedom 251 लॉन्च किया है इसके बाद कम्पनी अब Sim Card भी लॉन्च कर रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि कम्पनी अपने इस Sim Card को भी बहुत कम कीमत में उपलब्ध कराएगी. यह भी कहा जा रहा है कि इस Sim Card के साथ कम्पनी बहुत सस्ती दर में नेटवर्क भी उपलब्ध कराएगी. Ringing Bells के सस्ते Sim Card को लेकर अभी लोगो में बहुत उत्साह देखने को मिल रहा है.

Freedom 251 स्मार्टफोन के लिए अभी तक एक करोड़ बुकिंग की गई है. इस स्मार्टफोन के लिए अभी तक एक करोड़ लोगो ने रजिस्ट्रेशन कर दिया है. Freedom 251 स्मार्टफोन के लिए कल तक 35,000 लोगों ने रजिस्टर किया था. Freedom 251 स्मार्टफोन के फीचर इस तरह है इसमें 4 इंच का आईपीएस डिस्प्ले, क्वाडकोर एसओसी 1.3 गीगाहर्ट्ज़ प्रोसेसर, 1GB रैम, 8GB इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है.

इस स्मार्टफोन में माइक्रोएसडी कार्ड भी दिया गया है जिसकी मदद से इसकी इनबिल्ट स्टोरेज को 32GB तक बढ़ा भी सकते है. इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करे तो इसमें 3.2MP का रियर कैमरा और 0.3MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 1450mah की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -