फ्री में मिल रहा है फ्रीडम 251 स्मार्टफोन
फ्री में मिल रहा है फ्रीडम 251 स्मार्टफोन
Share:

दुनिया में सबसे सस्ता स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी रिंगिंग बेल्स के 251 रूपये में दिए जाने वाले स्मार्टफोन फ्रीडम 251 के बारे में हाल ही में खबर आयी है कि कंपनी द्वारा अब इस स्मार्टफोन के लिए 251 रूपये भी नही लिए जायेगे. यानि कि यह बिलकुल फ्री दिया जा रहा है. आपको शायद इस खबर पर विश्वास ना हो किन्तु यह बिलकुल सच है.

नोएडा की रिंगिंग बेल्स कंपनी ने मंगलवार को अपनी पहली एनिवर्सरी पर अपने प्रोडक्ट के लिए लॉयल्टी कार्ड कार्यक्रम का शुभारंभ किया है. जिसके चलते कस्टमर्स को सिल्वर, गोल्ड और प्लेटिनम लॉयल्टी कार्ड से रिंगिंग बेल्स के उत्पादों को खरीदने पर छूट मिलेगी. साथ ही फ्रीडम 251 स्मार्टफोन मुफ्त उपहार में मिलेगा. 

अपने एक बयान को जारी करते हुए कंपनी द्वारा कहा गया है कि लॉयल्टी कार्ड एक साल के लिए मान्य होंगे. कस्टमर्स को 500 रुपये, 1,000 रुपये और 2,000 रुपये वाले कार्ड पर क्रमश: 5 प्रतिशत, 10 प्रतिशत और 15 प्रतिशत की छूट रिंगिंग बेल्स के उत्पादों को खरीदने पर मिलेंगे.

फ्रीडम 251 स्मार्टफोन को मुफ्त उपहार में देने सम्बन्धी बयान में कहा है कि सिल्वर और गोल्ड कार्ड के साथ एक फ्रीडम 251 और प्लेटिनम कार्ड के साथ दो फ्रीडम 251 मुफ्त में दिए जाएंगे. कंपनी की वेबसाइट पर लॉयल्टी कार्ड के लिए बुकिंग 1 सितंबर से शुरू हो जाएगी.

501 रुपये में मिल रहा है यह 4G स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -