अगर उंगली में अटक गई है अंगूठी तो निकालने के लिए अपनाए ये आसान तरीका
अगर उंगली में अटक गई है अंगूठी तो निकालने के लिए अपनाए ये आसान तरीका
Share:

उंगली में अंगूठी का फंस जाना बहुत बड़ी समस्या होती है. या तो इसे निकालने के लिए उंगली काटनी पड़ जाती है और या फिर काफी मशक्कत करके उसे निकाला जाता है. हम आपके लिए आज एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं जिसे देखने के बाद आप उंगली में फंसी अंगूठी को आसानी से निकाल सकते हैं.

इन दिनों तो चीन में एक अलग ही प्रकार का तरीका लोगों के बीच लोकप्रिय हो रहा है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. चीन के सिन्हुआ न्यूज के ट्विटर हैंडल से इसी का एक वीडियो अपलोड किया गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक हाई स्कूल का स्टूडेंट अपनी हाथ की उंगली में पहनी अंगूठी को उतारने के लिए काफी परेशान है और वो अंगूठी उसकी उंगली में इस कदर फंस चुकी है कि उसे निकालने के दौरान उसके हाथों से खून तक निकलने लगा और वह हिस्सा बुरी तरह सूज गया.

वो बच्चा दर्द से काफी पेरशान था और फिर उसकी इस समस्या से छुटकारा दिलाने के लिए फायरफाइटर को सामने आना पड़ा. जी हाँ... फिर फायरफाइटर ने रिंग को उंगली से निकालने के लिए जो अनूठा तरीका अपनाया उसका वीडियो ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं फायरफाइटर ने एक सुई की मदद से धागे को अंगूठी के अंदर डाला इसके बाद किस तरह उसे उंगली से बाहर निकाला.

इस अरबपति ने दान की अपनी 2.8 अरब डॉलर संपत्ति

इस वजह से देश में तेजी से बढ़ रहा वैकल्पिक ऊर्जा स्तोत्रों का प्रयोग

न्यूड होकर पुरुष मरीजों का इलाज करती है ये डॉक्टर, तस्वीरें वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -