कुछ नए के लिए आप ट्राय कर सकती हैं रिंग ब्रेसलेट्स
कुछ नए के लिए आप ट्राय कर सकती हैं रिंग ब्रेसलेट्स
Share:

लड़कियां अंगुली में रिंग पहनना पसंद करती है जो अधिकतर सिम्पल होती है. लेकिन अब सिम्पल रिंग स्टाइलिश और ट्रेंडी हो गई है. रिंग्स सभी को पसंद आती हैं और सिम्पल रिंग को स्टाइलिश लुक दिया गया है जो की गर्ल्स को बहुत लुभा रही है.यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिन्हें आप भी पसंद करेंगे. 

इन स्टाइलिश रिंग को हर जगह और हर ड्रेस मे सेम नहीं पहन सकते है आप इसे कॉलेज लुक से पार्टी वेयर तक डिफरेंट लुक के साथ डिफरेंट रिंग पहन सकते है. आपको बता दें, ये रींग ब्रेसलेट के साथ जुडी होती है, रिंग बिच की अंगुली में पहनी जाती है. 

इस रिंग को वन फिंगर ब्रेसलेट रिंग कहते है. इस ब्रेसलेट को आप कॉलेज या ऑफिस में कैरी कर सकते है इस फिंगर रिंग से हाथ सुंदर दीखते है. इसी तरह 2 या 3 फिंगर ब्रेसलेट रिंग आते है जो आप पार्टी में पहन सकते हैं. 

1 फिंगर ब्रेसलेट रिंग 

अगर आप कॉलेज मे रिंग कैरी करना चाहते है तो आप इस रिंग को कैरी कर सकते है इस रिंग को फॉर्मल और जीन्स टॉप के साथ कैरी कर सकते है. वन फिंगर ब्रेसलेट रिंग एक अंगुली मे पहनी जाती है जो ब्रेसलेट से अटैच होती है. 

3 फिंगर ब्रेसलेट रिंग

यदि आप पार्टी मे विंटेज ड्रेस पहन रहे है तो आप थ्री फिंगर ब्रेसलेट रिंग कैरी करे ये बहुत डिफ़्रेंट और पार्टी वेयर लूक देगा. थ्री फिंगर ब्रेसलेट रिंग मे तीन अंगुली मे रिंग पहनी जाती है और तीनों रिंग ब्रेसलेट से अटैच रहती है.  

नकल रिंग

उँगलियों के जोड़ो को मिला के इस रिंग को कैरी की जाती है जो की बहुत चलन मे है. इसमे कई टाइप के रिंग आते है. स्टोन रिंग को आप अपने ड्रेस के हिसाब से कैरी कर सकते है.

फंकी लुक चाहते हैं ट्राय करें लेग चैन

एक्सपायर होते ब्यूटी प्रोडक्ट को इस तरह बचाएं

ट्रेंड्स के अनुसार चुनें जीन्स, ये देंगी आपको परफेक्ट लुक

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -