रिम्स में लालू की ऐश, खा रहे मुर्गा और मछली

रांची: चारा घोटाले में दोषी पाए जा चुके राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद इन दिनों रिम्स अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं , जहाँ 5 डॉक्टरों की टीम लालू की खिदमत में लगी हुई है, उन्हें समय-समय पर उच्च श्रेणी का इलाज तो दिया ही जा रहा है, साथ ही चिकित्सकों ने अब लालू को जल्द स्वस्थ करने के लिए उनके खान-पान ओर भी काम करना शुरू कर दिया है, डॉक्टरों ने लालू के लिए एक नया डाइट चार्ट प्लान किया है, जिसके तहत आजकल लालू को भोजन दिया जा रहा है.

नए डाइट चार्ट के मुताबिक, लालू को रिम्स अस्पताल में सप्ताह में दो दिन चिकेन (मुर्गा) या मछली मिलेगी, यह दो दिन कौनसे होंगे ये लालू तय करेंगे, कि उन्हें किस दिन मुर्गा खाना है और किस दिन मछली. लेकिन जिस दिन मुर्गा या मछली मिलेगी, उस दिन उन्हें अंडा एवं पनीर नहीं दिया जाएगा. इस चार्ट में लालू के खाने से लेकर सोने तक का समय निर्धारित किया गया है. चार्ट में निर्देश दिया गया है कि लालू रोज़ाना 40-50 मिनट सैर पर जाएंगे. लेकिन सैर वाले निर्देश का पालन नहीं किया जा रहा है. 

चार्ट के अनुसार सुबह में चाय या दूध, नाश्ता में ब्राउन ब्रेड/ दलिया / रोटी एवं सब्जी/ पोहा/ उपमा/ ओट्स एवं 2 पीस उबला अंडा है, यह सुबह 8 से 8.30 बजे तक दे देना है. 10 से 10.30 तक दलिया एक कटोरी एवं दूध एक कप देना है. दोपहर के भोजन में सलाद, रोटी, दाल,सब्जी, दही आदि है, शाम में एक फल देना है, रात के भोजन में सलाद, रोटी, दाल, सब्जी/ चिकेन / मछली दो पीस है. आपको बता दें कि लालू की सुरक्षा व्यवस्था इतनी तगड़ी है, कि 5 डॉक्टरों की टीम के अलावा उनसे और कोई मिलने भी नहीं जा सकता है.  इसीलिए लालू बंद कमरे में क्या कर रहे हैं, इस बारे में पूरी तौर से कुछ नहीं कहा जा सकता. 

बिहार की हर बसावट तक बिजली पहुंची-नीतीश

हाईकोर्ट में हड़ताल के चलते लालू की जमानत पर सुनवाई टली

लालू की बेटियों ने सोनिया गांधी को दिया शादी का न्योता

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -