अब कैसी है लालू यादव की तबियत ? RIMS के डायरेक्टर ने दी जानकारी

By Bhavesh Bakshi
Jan 22 2021 12:32 PM
अब कैसी है लालू यादव की तबियत ? RIMS के डायरेक्टर ने दी जानकारी

रांची: झारखंड के RIMS में एडमिट राष्ट्रीय जनता दल (RJD) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की सेहत स्थिर बतायी जा रही है. कल शाम उन्हें सांस लेने में समस्या की खबरें आई थीं. RIMS के डायरेक्टर डॉक्टर कामेश्वर प्रसाद ने कहा कि लालू की हालत स्थिर है, उनके फेफड़ों में कोई संक्रमण है. लालू को एंटी-बायोटिक दवाएं देना आरंभ कर दिया गया है. उनकी एक्स-रे और अन्य टेस्ट कर लिए गए हैं. कोरोना के लिए उनका एंटीजन टेस्ट निगेटिव आया है.जबकि RT-PCR टेस्ट रिपोर्ट आना बाकी है.

जेल आईजी बृजेंद्र भूषण ने बताया है कि लालू अपने कमरे में आराम से बोल बैठ पा रहे हैं. यदि उन्हें अधिक बेहतर उपचार के लिए एम्स भेजने की आवश्यकता पड़ी तो भेज दिया जाएगा. रिम्स के डॉक्टर, एम्स के डॉक्टरों के साथ संपर्क में हैं. लालू की सेहत बिगड़ने की खबरों से चिंतित उनके समर्थक, पार्टी कार्यकर्ता इत्यादि RIMS पहुंच गए. कल देर रात तक वे लालू की सेहत का हाल जानने के लिए रिम्स के परिसर में ही ठहरे रहे. 

बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव के खिलाफ जेल मैनुअल उल्लंघन से संबंधित मामले में शुक्रवार 22 जनवरी 2021 को झारखंड उच्च न्यायालय में सुनवाई होनी थी. इस मामले में महीने की शुरुआत में 8 जनवरी को झारखंड उच्च न्यायालय ने सुनवाई की थी. उस समय न्यायालय ने लालू प्रसाद यादव को पेइंग वार्ड से केली बंगले और केली बंगले से पेइंग वार्ड शिफ्ट किए जाने को लेकर सवाल किया था, पूछा था कि ऐसा किसके कहने पर किया गया. अदालत ने लालू को सेवादार दिए जाने को लेकर भी राज्य की सोरेन सरकार से जवाब मांगा था.

'दाढ़ी, टोपी, बुर्का बैन कर देगी भाजपा...,' AIUDF प्रमुख बदरुद्दीन अजमल का सांप्रदायिक भाषण

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के अकाउंट को ब्लॉक करने पर ट्विटर-फेसबुक ने कही ये बड़ी बात

केरल विधानसभा ने स्पीकर के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को किया खारिज