बॉलीवुड में हंगामा मचाकर गायब हो गई यह एक्ट्रेस, अब दिखती है ऐसी

Sep 21 2019 09:43 AM
बॉलीवुड में हंगामा मचाकर गायब हो गई यह एक्ट्रेस, अब दिखती है ऐसी

बॉलीवुड की बहुत ही शानदार फिल्मों जैसे हंगामा, बागवान और धूम फिल्मों में नजर आने वाली एक्ट्रेस रिमी सेन आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. वैसे रिमी इस समय फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो चुकी हैं और आखिरी बार वो टीवी रियल्टी शो बिग बॉस में नजर आई थीं, जहाँ देखने के बाद उन्हें नहीं देखा गया. वैसे रिमी सेन ने बचपन से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था और रिमी आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. ऐसे में रिमी सेन का असली नाम शुभोमित्रा सेन हैं जो बहुत कम लोग जानते हैं और वैसे भी इंडस्ट्री में आने के लिए उन्होंने अपना नाम बदल लिया.

आपको बता दें कि रिमी का जन्म 21 सितम्बर 1981 को कोलकाता में हुआ था और उनकी बचपन से इच्छा थी कि वह एक्ट्रेस बने. वहीं उन्होंने बचपन में ही बंगाली फिल्म दामू में काम किया था और ग्रेजुएशन की पढ़ाई खत्म करने के बाद रिमी सेन ने मुंबई का रुख किया. मुंबई आकर वो मॉडलिंग करने लगीं और रिमी ने विज्ञापन और मॉडलिंग की दुनिया में खूब नाम कमाया, लेकिन बॉलीवुड में उनकी एंट्री कॉमेडी फिल्म हंगामा से हुई. उनकी पहली फिल्म हिट साबित हुई. वहीं रिमी को फिल्म फेयर के बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट किया गया और उसके बाद रिमी का करियर चल निकला. वहीं उसके बाद उन्होंने कई फिल्मों को साइन किया जिनमे बंगाली और तेलुगू फिल्में भी रहीं.

वहीं धूम, गरम मसाला के बाद उन्हें सलमान खान की फिल्म क्योंकि मिली और इस फिल्म में उन्होंने बहुत शानदार काम किया. वहीं इसके बाद वो दीवाने हुए पागल, फिर हेराफेरी, गोलमाल जैसी फिल्मों में नजर आईं और इसके अलावा उन्होंने पहली बार बुधिया सिंह फिल्म से निर्माता के तौर पर हाथ आजमाया. उसके बाद रिमी बिग बॉस 9 से चर्चा में आईं. वहीं अब रिमी काफी बदल चुकीं हैं और वह फिल्मों से भी दूर हो गईं हैं.

सैफ को उनकी औकात दिखाती थी उनकी पहली पत्नी, दूसरी पत्नी को बनाकर रखते हैं रानी

सैफ को लिपलॉक कर करीना ने मनाया जन्मदिन, कहीं नजर नहीं आए तैमूर

B'Day : इस फिल्म से मिला था गुलशन ग्रोवर को Bad Man नाम, ऐसा रहा करियर