झारखंड में एक ही परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या

बोकारो : शहर के समीप एक ग्रामीण इलाके के सरायकेला जिला में कपाली थाना क्षेत्र के एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी गयी। घटना पुरिसिली गांव के सरदार टोला की है। पुलिस सूत्रों के अनुसार परिवार के पांच सदस्यों पति, पत्नी और तीन बच्चों की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई। हत्या के पीछे की वजह का पता अब तक नहीं चल पाया है। घटना के बाद से पुरे शहर में भय का माहौल है.

एक रात में 42 बार किया ऐसा गंदा काम कि चली गई जान, जांच में हुआ भयानक खुलासा

एक ही परिवार के है पांचों मृतक 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मौके पर पहुंची कपाली थाना ने कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार हत्या का आरोपित मानसिक रूप से विक्षिप्त है। बताया जा रहा है कि हत्या का आरोपित रिश्ते में भाई लगता है। एसपी ने बताया कि मृतकों में एक युवक उसकी पत्नी वन तीनों पुत्र शामिल हैं। 

पत्नी ने पूछा पति से मोबाइल का पासवर्ड, नहीं बताया तो जला दिया ज़िंदा

आरोपी की मानसिक हालत बेहद ख़राब 

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपित युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना शनिवार सुबह की है। आरोपित मानसिक तौर पर स्वस्थ नहीं है| उसने किस वजह से हत्या की, यह भी साफ नहीं हो पाया है। फिलहाल आरोपित पुलिस की गिरफ्त में है। बता दें इससे पहले कभी शहर में इस तरह का कोई इतना बड़ा हादसा नहीं हुआ जिसमें एक साथ इतने लोगों की ह्त्या कर दी गई है. 

मशहूर होने और सैलरी बढ़वाने के लिए इस अभिनेता ने खुद पर करवाया हमला

शादी में कुर्सी को लेकर हुई कहासुनी और चला दिए चाकू

पढ़ाने के बहाने 14 साल की लड़की को साथ ले आया युवक और करता रहा बलात्कार

Most Popular

- Sponsored Advert -