रीमा की ऑनस्क्रीन बेटी ने की उनकी अनदेखी तस्वीर शेयर
रीमा की ऑनस्क्रीन बेटी ने की उनकी अनदेखी तस्वीर शेयर
Share:

रीमा लागू का निधन बाईट दिन ही हुआ है. वे बॉलीवुड की एक जानी मानी हस्ती थी. जिनके साथ फिल्मे करने के लिए हार कोई उत्सुक रहता था. लेकिन उनके साथ काम करने का सपना हार किसी का सच नै हो पाया.

वही उनके साथ काम कर चुके लोग अपने आप को बहुत खुशकिस्मत मानते है, उन्ही में से एक बॉलीवुड से दुरी बना चुकी एक्ट्रेस यानी राजश्री प्रॉडक्शन की फिल्म 'हम आपके हैं कौन' में उनकी ऑनस्क्रीन बेटी के किरदार में नज़र आई रेणुका शहाणे भी है.

हाल ही रेणुका शहाणे ने रीमा की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए उस तस्वीर का इमोशनल इतिहास भी लिखा... जिसे पढ़कर आप भी भावुक हो जायेंगे ........'एक बार मैंने अपना कैमरा लेकर आपसे पूछा था कि क्या मैं आपके ब्लैक ऐंड वाइट फोटोज़ ले सकती हूं...आप थोड़ी शर्माई थीं लेकिन आपने मुझे अनुमति दे दीं कि मैं जो एक्सपेरिमेंट करना चाहती हूं वह करूं...मैं आपकी मिरर के साथ तस्वीर लेना चाहती थी... आप फोटोज़ देखकर रोमांचित थीं, लेकिन वे तस्वीरें आपकी खूबसूरती को मैच नहीं कर रही थीं...और हिन्दी फिल्में जो आपने कीं, वे आपके शानदार टैलंट का न्याय नहीं कर सकतीं और और यहां तक कि जिंदगी ने भी आपके साथ न्याय नहीं किया और इतनी जल्दी आपको हमसे दूर ले गई.

फुल्लू' का फाडू ट्रेलर, क्या देखा आपने....

'बेबी डॉल' सनी पर राम का नजर आया कुछ कुछ लोचा...

तो यह है श्रद्धा का Half Boyfriend

फिल्म की कमाई की चिंता है चिता समान, सुशांत

शाहरुख़ की विद्या का हॉटेस्ट चक दे LOOK

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -